PUBG खेल-खेलते खत्म हुई बैट्री, टूटा मिला चार्जर तो गुस्से में आकर बहन के मंगेतर के साथ किया ऐसा

PUBG गेम भारत के लोगों के लिए खतरनाक होता जा रहा है. 32 वर्षीय ओम चंद्रकिशोर भावडंकर मंगेतर के घर पहुंचे. जहां लड़की का भाई पबजी खेल रहा था. चार्जर का तार टूटा मिला तो उसने बहन के मंगेतर पर हमला कर दिया.

PUBG खेल-खेलते खत्म हुई बैट्री, टूटा मिला चार्जर तो गुस्से में आकर बहन के मंगेतर के साथ किया ऐसा

PUBG की लत की वजह से शख्स ने बहन के मंगेतर पर किया चाकू से वार.

खास बातें

  • मुंबई के कल्याण में पबजी की वजह से शख्स ने किया बहन के मंगेतर पर हमला.
  • गेम खेलते वक्त मोबाइल की बैट्री हो गई थी खत्म, चार्जर का वायर टूटा मिला.
  • मंगेतर ने पुलिस में कराई रिपोर्ट, एफआईआर दर्ज.

PUBG गेम भारत के लोगों के लिए खतरनाक होता जा रहा है. इसका एडिक्शन बढ़ता जा रहा है. इस गेम ने कई लोगों को अस्पताल पहुंचा दिया तो किसी का तलाक हो गया. मुंबई के इस लड़के ने इसलिए खुदकुशी कर ली क्योंकि उसको गेम खेलने के लिए महंगा फोन नहीं दिलाया गया था. जम्मू के फिटनेस ट्रेनर ने पबजी की वजह से मानसिक संतुलन खो दिया था. दिन-ब-दिन इस खेल से कई लोग बीमार पड़ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक शख्स ने पबजी की लत की चलते बहन के मंगेतर पर चाकू से हमला कर दिया. 

PUBG की लत से शख्स खुद को मारने लगा मुक्के, खो दिया मानसिक संतुलन, डॉक्टर भी हुए हैरान

ften0s7s

Times Of India की खबर के मुताबिक, 32 वर्षीय ओम चंद्रकिशोर भावडंकर, जो अंबरनाथ में रहते हैं. उनकी 6 फरवरी को सगाई कल्याण में रहने वाली एक लड़की से हुई थी. रात को करीब 9.30 बजे वो कल्याण पहुंचा था. देर रात मंगेतर का भाई रजनीश राजभर घर पहुंचा और आते ही पबजी गेम मोबाइल पर खेलने लगा. खेलते-खेलते मोबाइल की बैट्री डाउन होने लगी. हड़भड़ी में उसने चार्जर ढूंढा तो उसने देखा कि चार्जर का वायर बुरी तरह डैमेज हो चुका है. उसको लगा कि घर के डॉगी ने चार्जर का वायर खराब किया है. उसने गुस्से में कुत्ते को लात मार दी. 

PUBG का बढ़ रहा है क्रेज, Divorce से लेकर बच्चे हो रहे हैं बीमार, आप भी खेलते हैं तो हो जाएं सावधान

8976ib98

गुस्से में रजनीश ने किचन से चाकू लाया और बहन के लैपटॉप का चार्जर काट दिया. ये देख ओम ने हस्तक्षेप किया और रजनीश से चार्जर के वायर को काटने की वजह पूछी. उन्होंने कहा- मैं तुम्हें नया चार्जर दिला देता. तुम्हारे लिए माता-पिता ने मोबाइल की दुकान खुलवाई है. तुम रात-भर मोबाइल गेम खेलते हो और दिन-भर सोते हो. ऐसे बिजनेस कैसे चलेगा? जिसके बाद रजनीश और गुस्सा गया और बहन के मंगेतर पर चाकू से वार कर दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Pubg में एक साथ किया चिकन डिनर और बन गए हमसफर, पढ़ें इनकी अनोखी लव स्टोरी

वार से ओम घायल हो गया. उसको उल्लासनगर के अस्पताल में उसका इलाज कराया गया. प्राथमिक इलाज के बाद उसके कलवा के अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया. जिसके बाद ओम ने कोल्सेवाड़ी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कर दी. पुलिस ने कम्पलेंट रजिस्टर कर ली और जांच शुरू कर दी है.