NDTV Khabar

PUBG टूर्नामेंट 2019 में जो बनेगा विनर उसको मिलेंगे 1 करोड़ रुपये, चिकन डिनर के साथ बन सकते हैं करोड़पति

मोबाइल गेम पबजी मोबाइल ने अपने लांच के बाद से शानदार कामयाबी हासिल की है और अब तक इसके 20 करोड़ से ज्यादा डाउनलोड हो चुके हैं.

343 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
PUBG टूर्नामेंट 2019 में जो बनेगा विनर उसको मिलेंगे 1 करोड़ रुपये, चिकन डिनर के साथ बन सकते हैं करोड़पति

PUBG India 2019 में जो बनेगा विनर उसको मिलेंगे 1 करोड़ रुपये.

मोबाइल गेम पबजी मोबाइल ने अपने लांच के बाद से शानदार कामयाबी हासिल की है और अब तक इसके 20 करोड़ से ज्यादा डाउनलोड हो चुके हैं. इसकी निर्माता टेन्सेंट गेम्स और पबजी कापोर्रेशन ने ओपो पबजी मोबाइल इंडिया सीरीज 2019 की घोषणा की हैं जो कि भारत में आयोजित होने वाला पहला आधिकारिक ओपन-टू-ऑल टूर्नामेंट होगा.

PUBG की लत से शख्स खुद को मारने लगा मुक्के, खो दिया मानसिक संतुलन, डॉक्टर भी हुए हैरान

इस सीरीज के विजेता को 1 करोड़ रुपये की ईनामी राशि दी जाएगी. कंपनी ने गुरुवार को एक बयान में कहा कि यह देश में ई-स्पोर्ट के लिए एक टिकाऊ पारिस्थितिकी तंत्र तैयार करने की दिशा में प्रतिबद्धता जाहिर करने वाला ठोस कदम है. इस टूर्नामेंट में भाग लेकर 1 करोड़ रुपये की शानदार पुरस्कार राशि के अलावा ओपो द्वारा प्रायोजित फोन भी जीते जा सकते हैं. 

'बड़ी जंग' से पहले टीम इंडिया ने की जमकर मस्ती, विराट दिखे फैन्स के साथ तो बाकियों ने खेला PubG

8bv5p9ic

टिप्पणियां

बयान में कहा गया कि कंपनी ने पिछले साल अक्टूबर में पहले आधिकारिक पबजी मोबाइल कैंपस चैंपियनशिप का आयोजन किया था, जिसे जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिला था. इस टूर्नामेंट के लिए 30 शहरों के 1000 से अधिक कॉलेजों से तीन सप्ताह के भीतर 2,50,000 से अधिक रजिस्ट्रेशन मिले हैं. 

(इनपुट-आईएएनएस)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement