NDTV Khabar

करोड़पति बनने के लिए तांत्रिक के कहने पर पति ने की प्रेग्नेंट पत्नी की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

Puducherry से ऐसी खबर आई जिसको सुनकर सभी खौफ में आ गए. 32 साल के अशोक राज ने अपनी प्रेग्नेंट पत्नी की हत्या कर दी. क्योंकि तांत्रिक ने कहा था कि पत्नी की हत्या से वो करोड़पति बन सकता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
करोड़पति बनने के लिए तांत्रिक के कहने पर पति ने की प्रेग्नेंट पत्नी की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

32 साल के अशोक राज ने अपनी प्रेग्नेंट पत्नी की हत्या कर दी.

Puducherry से ऐसी खबर आई जिसको सुनकर सभी खौफ में आ गए. 32 साल के अशोक राज ने अपनी प्रेग्नेंट पत्नी की हत्या कर दी. क्योंकि तांत्रिक ने कहा था कि पत्नी की हत्या से वो करोड़पति बन सकता है. इस खबर के बाद वहां के लोगों में काफी खौफ है. किसी को समझ नहीं आ रहा है कि किसी तांत्रिक के कहने पर कोई पत्नी की हत्या कैसे कर सकता है. पत्नी का नाम कृष्णावेनी बताया जा रहा है. उसके दो बच्चे थे और तीसरी बार वो प्रेग्नेंट हुई थी. 

यूपी: हाथ और पैर में 12-12 उंगलियां, रिश्‍तेदार बने जान के दुश्‍मन, जानें क्‍या है पूरा मामला

पत्नी की हत्या के पीछे गोविंदराज नाम के शख्स का हाथ था, जो खुद को बाबा बताया करता था. लोगों को तरह-तरह के तंत्र कर लोगों को झांसे में फसाया करता था. Times Now की खबर के मुताबिक, 15 सितंबर को महिला की हत्या की गई और 18 सितंबर को पति ने पुलिस स्टेशन में झूठी शिकायत दर्ज कराई. उसने बताया कि पत्नी गायब हो चुकी है.


एक्ट्रेस को पीछे से तांत्रिक ने धर-दबोचा, चिल्ला-चिल्लाकर बुरा हुआ करिश्मा तन्ना का हाल; देखें Video

पुलिस ने जब तहकीकात की तो 19 सितंबर को महिला की डेड बॉडी विलियनूर के काली मंदिर के पास मिली. पुलिस को डेड बॉडी के पास नीबू, चप्पलें और कई ऐसी चीजें दिखीं जिससे उन्हें शक हो गया कि महिला की हत्या के पीछे तंत्र-मंत्र का हाथ है. 
 

शराबी पति से छुटकारा पाने के लिए महिला ने तांत्रिक के कहने पर पति को दिया जहर


पुलिस ने जब पति से पूछताछ की और सवाल पूछे तो पता चला कि पति ने ही पत्नी की हत्या की है और तांत्रिक के कहने पर उसने ऐसा किया. Hindustan Times से बात करते हुए पुलिस ने कहा- जैसे ही हमें डेड बॉडी के पास फूल और आपत्तिजनक सामान दिखा तो हमें शक हुआ और पूछताछ शुरू कर दी.
टिप्पणियां

तांत्रिक के साथ मिलकर पति की जहर खिलाकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

जिस हथियार से पत्नी की हत्या की गई और 40 ग्राम सोना पुलिस ने पति के पास से जब्त कर लिया गया है. पुडुचेरी के एसपी के. रेंगानाथन ने कहा- मैं पुडुचेरी के लोगों से आग्रह करता हूं कि बाबा या तांत्रिकों से बच कर रहें. अगर कोई संपर्क में आने की कोशिश करे तो पुलिस में शिकायत दर्ज कराएं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement