पिता ने 8वीं मंजिल की बालकनी पर ऐसे झुलाया बेटी को झूला, दिल दहला देने वाला Video हुआ वायरल

एक शख्स को जमीन से लगभग 80 फीट दूर एक झूले पर एक बच्चे को धक्का देते हुए फिल्माया गया, ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. दिल रोक देने वाला फुटेज प्यूर्टो रिको का है.

पिता ने 8वीं मंजिल की बालकनी पर ऐसे झुलाया बेटी को झूला, दिल दहला देने वाला Video हुआ वायरल

पिता ने 8वीं मंजिल की बालकनी पर ऐसे झुलाया बेटी को झूला, देखें Shocking Video

वायरल वीडियो (Viral Video) में एक शख्स को जमीन से लगभग 80 फीट दूर एक झूले पर एक बच्चे को धक्का देते हुए फिल्माया गया, ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दिल रोक देने वाला फुटेज प्यूर्टो रिको का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पिता अपने बेटी को बड़े ही खतरनाक तरीके से झूला झुला रहा है.

पिता ने बहुत जोर से झूले को धक्का दिया, जिससे बच्ची अधिक ऊपर तक जाने लगी. तीन दिन पहले इस वीडियो को रेडिट पर शेयर किया गया है. लोग आदमी के "गैर जिम्मेदाराना व्यवहार" की आलोचना कर रहे हैं. इस पोस्ट के अब क 70 हजार से ज्यादा अप-वोट्स हो चुके हैं.

देखें Video:

Just because you cannot go to the park does not mean you can risk your childs life... from r/insaneparents

Newsbeep

द मिरर के अनुसार, वीडियो को मूल रूप से मैक्सिकन हेराल्ड के पत्रकार जोनाथन पाडिला द्वारा कैप्चर किया गया था और साझा किया गया था. शनिवार को वीडियो साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, 'कोरोनावायरस के दौरान पिता ने बेटी को बालकनी पर झूला झुलाया.' पिता ने बेटी को झूला झुलाने से पहले किसी भी प्रकार के सुरक्षा उपकरण का इस्तेमाल नहीं किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रेडिट यूजर ने लिखा, 'आप पार्क नहीं जा सकते इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने बच्चे की जान जोखिम में डालें.' रेडिट पर दर्शकों ने उस आदमी की हरकतों की निंदा करते हुए वीडियो को "भयानक" बताया.