NDTV Khabar

शहीद मेजर की शादी का वायरल VIDEO, डांस करते हुए घुटनों पर बैठकर दिया था गुलाब

पुलवामा (Pulwama Attack) में जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के साथ हुई मुठभेड़ में शहीद हुए चार जवानों में मेजर विभूति ढौंढियाल (Vibhuti Shankar Dhoundiyal) भी शामिल थे. अब उनकी शादी (Vibhuti Dhoundiyal Marriage Video) का वीडियो वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शहीद मेजर की शादी का वायरल VIDEO, डांस करते हुए घुटनों पर बैठकर दिया था गुलाब

Pulwama Attack: मेजर विभूति ढौंढियाल की शादी (Vibhuti Dhoundiyal Marriage Video) का वीडियो वायरल हो रहा है.

खास बातें

  1. शहीद मेजर विभूति ढौंढियाल की शादी का वीडियो वायरल हो रहा है.
  2. पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के साथ हुई मुठभेड़ में हुए थे शहीद.
  3. मेजर विभूति ढौंढियाल की शादी 10 महीने पहले हुई थी.

पुलवामा (Pulwama Attack) में पहले देश ने 40 सीआरपीएफ (CRPF) जवान खोए फिर 18 फरवरी को हुए एक एनकाउंटर में सेना के चार जवान शहीद हो गए. पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के साथ हुई मुठभेड़ में शहीद हुए चार जवानों में मेजर विभूति ढौंढियाल (Vibhuti Shankar Dhoundiyal) भी शामिल थे. देहरादून के रहने वाले मेजर विभूति ढौंढियाल (Vibhuti Dhoundiyal) की शादी 10 महीने पहले ही हुई थी. 19 अप्रैल को उनकी शादी की पहली सालगिरह थी.

शहीद मेजर विभूति ढौंढियाल की अंतिम यात्रा में पत्नी निकिता (Nikita Kaul) ने जो बातें की वो हर किसी की आंखों को नम करने वाली थीं. इसी बीच उनकी शादी (Vibhuti Dhoundiyal Marriage Video) का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको काफी शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में मेजर विभूति पत्नी निकिता के साथ डांस कर रहे हैं.

मुझसे ज्यादा आप देश से प्यार करते थे: शहीद मेजर की पत्नी अंतिम विदाई देते हुए बोलीं


देखें VIDEO:

 

 

मेजर विभूति ढौंढियाल (Army Major Vibhuti Shankar Dhoundiyal) शादी के दिन निकिता (Nikita Kaul) के साथ डांस करते दिख रहे हैं. जिसमें दोनों ही बहुत खूबसूरत लग रहे हैं. इससे पहले शहीद मेजर की अंतिम विदाई का एक वीडियो वायरल हआ था, जिसमें निकिता अपने पति को आखिरी बार टकटकी लगाकर देख रही थी. आंसू बार-बार उनकी आंखों में आ रहे थे लेकिन वो खुद को रोने से रोक रहीं थी.

निकिता ने अपने पति की अंतिम विदाई में कहा था- 'तुमने मुझसे झूठ बोला कि तुम मुझसे प्यार करते हो. लेकिन तुम देश से ज्यादा प्यार करते हो. मुझे जलन हो रही है लेकिन कुछ नहीं कर सकती. हम सब तुमसे बहुत प्यार करते हैं. तुम लोगों के लिए शहीद हुए. तुम बहुत बहादुर हो.'

पुलवामा हमला : भिखारी महिला ने जीता दिल, भीख मांगकर जुटाए 6 लाख कर दिए शहीदों के नाम

lo4htfvo

अंतिम विदाई में निकिता ने कहा- 'मुझे इस बात का आखिरी सांस तक गर्व होगा कि तुम सबसे अच्छे पति हो. मैं तुम्हें हमेशा प्यार करूंगी विभू. मुझे इस बात का दर्द है कि तुम मेरे बीच नहीं हो, लेकिन मुझे ये भी पता है कि तुम हमेशा मेरे साथ रहोगे. मैं रिक्वैस्ट करना चाहती हूं कि कोई सहानुभूति न रखे. बस हिम्मत रखे. इस शख्स के लिए सैल्यूट करें.'

TV पर शहीदों की पत्नियों के आंसू महिला प्रिंसिपल से देखा नहीं गया, मदद के लिए पापा की दी हुईं चूड़ियां बेच दी

v14f0lq

दिल्ली में निकिता की मुलाकात मेजर विभूति से हुई और पहली ही मुलाकात के बाद दोनों की दोस्ती हो गई थी. कुछ ही दिन में उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों को मालूम नहीं था कि दोस्ती एक दिन प्यार और फिर शादी में तब्दील हो जाएगी.

4 साल पहले हुई दोस्ती इस तरह से एक खूबसूरत रिश्ते में बदल जाएगी. निकिता ने मेजर विभूति के साथ अपने दिनों को याद करते हुए कहा कि हमारी प्रेम कहानी सिंपल और स्वीट थी. उन्होंने बताया कि शहीद मेजर विभूति के साथ उनकी आखिरी बार बात, बस में बैठने से पहले हुई थी. 

टिप्पणियां

भारत-पाक में बढ़े तनाव के बीच इमरान खान ने सेना को किया अलर्ट, पुलवामा हमले में हाथ होने से भी इनकार

बता दें कि पुलवामा में हुए एन्काउंटर में सीआरपीएफ के काफिले पर हमला करने वाले मास्टरमाइंड कमरान गाजी मार दिया गया है. 18 घंटे तक चली इस मुठभेड़ में मेजर विभूति समेत 4 सिपाही शहीद हो गए थे. वहीं एक ब्रिगेडियर, लेफ्टिनेंट कर्नल और एक कर्नल को गोली लगी थी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement