NDTV Khabar

Pulwama Attack में शहीद जवानों के शव को देख रोने लगा बच्चा, गुस्से में बोला- मैं लूंगा बदला, देखें VIDEO

पुलवामा अटैक (Pulwama Attack) के बाद भारत में काफी गुस्सा है. सभी चाहते हैं कि इस हमले का करारा जवाब दिया जाए. वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसमें एक बच्चा रोते हुए पीएम मोदी (PM Modi) से आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब देने की गुहार लगा रहा है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Pulwama Attack में शहीद जवानों के शव को देख रोने लगा बच्चा, गुस्से में बोला- मैं लूंगा बदला, देखें VIDEO

Pulwama Attack: शहीद जवानों के शव को देख रोने लगा बच्चा.

खास बातें

  1. शहीद जवानों के शव को देख रोने लगा बच्चा.
  2. सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.
  3. पीएम मोदी को रोते हुए कहा- मोदी जी इनको बचा लो.

पुलवामा अटैक (Pulwama Attack) के बाद भारत में काफी गुस्सा है. सभी चाहते हैं कि इस हमले का करारा जवाब दिया जाए. 40 जवानों के शहीद होने के बाद कोई न कोई किसी न किसी तरह से शहीद परिवार की मदद कर रहा है. सीआरपीएफ (CRPF) जवानों के शहीद होने की घटना के बाद से सरहद पर तनाव है. पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने देश को भरोसा जताया है कि जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी. उन्होंने कहा था- "पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हमला निंदनीय है. मैं इस कायराना हमले की कड़ी निंदा करता हूं. हमारे बहादुर जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी. संपूर्ण राष्ट्र कंधे से कंधा मिलाकर शहीदों के परिवारों के साथ खड़ा है. घायलों की जल्द तंदु़रुस्ती की कामना करता हूं." सोशल मीडिया (Social Media) पर भी लोगों का गुस्सा देखने को मिल रहा है. एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसमें एक बच्चा रोते हुए पीएम मोदी (PM Modi) से आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब देने की गुहार लगा रहा है. 

शहीद मेजर की शादी का VIDEO वायरल, डांस करते हुए घुटनों पर बैठकर दिया था गुलाब


सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मां और बेटे टीवी देख रहे हैं. जिस में शहीदों को अंतिम विदाई दी जा रही थी. जिसको देखकर बच्चा रोने लगता है. मां पूछती है कि तुम क्यों रो रहे हो तो वो रोते हुए कहता है- 'मैं रो रहा हूं क्योंकि हमारे जवान मर गए.'

पुलवामा हमला : भिखारी महिला ने जीता दिल, भीख मांगकर जुटाए 6 लाख कर दिए शहीदों के नाम

जब मां पूछती है कि तुम मोदी जी से क्या कहना चाहते हो. बच्चा कहता हैं- 'प्लीज उनको बचा लो.' जिसके बाद बच्चा रोते हुए कहता है- 'मैं बड़ा होकर भारतीय जवान बनूंगा और इसका बदला लूंगा.  मैं अपने देश को बचाऊंगा और बदला लूंगा.'

मुझसे ज्यादा आप देश से प्यार करते थे: शहीद मेजर की पत्नी अंतिम विदाई देते हुए बोलीं

देखें VIDEO:

 

टिप्पणियां

 

पुलवामा (Pulwama Attack) में पहले देश ने 40 सीआरपीएफ (CRPF) जवान खोए फिर 18 फरवरी को हुए एक एनकाउंटर में सेना के चार जवान शहीद हो गए थे. बता दें कि पुलवामा में हुए एन्काउंटर में सीआरपीएफ के काफिले पर हमला करने वाले मास्टरमाइंड कमरान गाजी मार दिया गया है. 18 घंटे तक चली इस मुठभेड़ में मेजर विभूति समेत 4 सिपाही शहीद हो गए थे. वहीं एक ब्रिगेडियर, लेफ्टिनेंट कर्नल और एक कर्नल को गोली लगी थी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement