NDTV Khabar

Burger King में पहुंचा शख्स, बर्गर को जैसे ही खाया तो निकलने लगा गले से खून... अंदर मिली ये खतरनाक चीज

शिकायतकर्ता साजित पठान (31) ऑटोरिक्शा ड्राइवर हैं. वह दोस्तों के साथ पिछले बुधवार को लंच के लिए इस आउटलेट आए थे. उन्होंने बर्गर, फ्राइज और साफ्ट ड्रिंक ऑर्डर किया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Burger King में पहुंचा शख्स, बर्गर को जैसे ही खाया तो निकलने लगा गले से खून... अंदर मिली ये खतरनाक चीज

पुणे में बर्गर किंग के आउटलेट में पिछले सप्ताह एक बर्गर में कथित तौर पर सीसे का टुकड़ा मिलने के बाद एक ग्राहक ने इसकी शिकायत पुलिस से की है. डेक्कन जिमखाना पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर दीपक लागड़ ने कहा, "हमने ग्राहक की शिकायत पर पिछले शनिवार (18 मई) को बर्गर किंग के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. हमें अस्पताल से मेडिकल रिपोर्ट मिलने का इंतजार है इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी."

पेट दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंचा शख्स, दायीं ओर धड़कता मिला दिल... डॉक्टर्स रह गए हैरान

शिकायतकर्ता साजित पठान (31) ऑटोरिक्शा ड्राइवर हैं. वह दोस्तों के साथ पिछले बुधवार को लंच के लिए इस आउटलेट आए थे. उन्होंने बर्गर, फ्राइज और साफ्ट ड्रिंक ऑर्डर किया था. लेकिन जब उन्होंने बर्गर का कौर मुंह में डाला तो उनके गले में दर्द हुआ खून आने लगा. 

शादी के बाद हुआ पत्नी को किसी और से प्यार, बीच में आया पति तो BF के साथ मिलकर ऐसे हटाया रास्ते से


उनके गले में कुछ अटक सा गया था. जब दोस्तों ने बर्गर को देखा उसमें ग्लास पीस मिले. उन्होंने उसे अस्पताल में भर्ती कराया और तत्काल इलाज के लिए 15000 रुपये जमा किए। अगले दिन उन्हें इससे दोगुनी राशि जमा करनी पड़ी. 

तेंदुए की वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहा था शख्स, तेज रफ्तार में दौड़ते हुए ऐसे किया हमला... देखें VIDEO

टिप्पणियां

बर्गर किंग के मैनेजर सिद्धार्थ से संपर्क करने पर उन्होंने इस तरह की किसी घटना की जानकारी से इनकार किया. इस मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. 

(इनपुट-आईएएनएस)
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement