खेत में किसान ने पत्नी के साथ शानदार अंदाज में गाया लता मंगेशकर का गाना, Video ने मचाया धमाल

पंजाब (Punjab) के रहने वाले एक किसान (Farmer) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. पति-पत्नी लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) और मोहम्मद रफी के गाने को अपने अंदाज में गाते हुए नजर आ रहे हैं.

खेत में किसान ने पत्नी के साथ शानदार अंदाज में गाया लता मंगेशकर का गाना, Video ने मचाया धमाल

खेत में किसान ने पत्नी के साथ धमाकेदार अंदाज मे गाया लता मंगेशकर का गाना... देखें Video

पंजाब (Punjab) के रहने वाले एक किसान (Farmer) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में एक किसान (Farmer) अपनी पत्नी के साथ 1962 की फिल्म 'प्रोफेसर' का मशहूर गाना 'आवाज देके हमें तुम बुलाओ...' गाते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने पर दोनों पति-पत्नी की जुगलबंदी देखने लायक है. पति-पत्नी लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) और मोहम्मद रफी (Mohammed Rafi) के गाने को अपने अंदाज में गाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को ट्विटर पर लोगों का काफी प्यार मिल रहा है. एनडीटीवी से खास बातचीत में लालचंद ने बताया कि यह वीडियो उन्होंने तब रिकॉर्ड किया था जब वह अपनी फैमिली के साथ राजस्थान गए थे. इस दौरान उन्होंने पत्नी के साथ गणेशगढ़ गांव के एक खेत में गाते हुए वीडियो रिकॉर्ड किया था.

इस वीडियो को ट्विटर पर सोमवार के दिन ट्विटर यूजर जितेंद्र एस जोरावत ने शेयर किया है. साथ ही उन्होंने बताया कि यह वीडियो मेरे व्हाट्सएप पर आया था. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा,  'हमारे किसान भाई खाली समय में इस तरह से जिंदगी का आनंद लेते हैं... इस तरह की जुगलबंदी काबिले तारीफ है.'

देखें Viral Video:

सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद से ही यह वीडियो वायरल हो रहा है. इसे अब तक 38 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है साथ ही इस वीडियो पर 1 हजार से अधिक लाइक्स और 100 से अधिक रिट्वीट  और कमेंट आ चुके हैं. इस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि इस वीडियो पर प्लेबैक सिंगर रेखा भारद्वाज ने कमेंट करते हुए लिखा, इस वीडियो को देखकर मेरी सुबह बन गई. बेहद खूबसूरत है यह वीडियो. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रेखा भारद्वाज आगे लिखती हैं कि इस वीडियो को देखकर मैं "अभिभूत" हो गई.

इस वीडियो पर सिंगर मोहित चौहान ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा- बेहद खूबसूरत वीडियो है.

एक्टर मोहम्मद जीशान अय्यूब ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए अपने फॉलोअर्स से कहा कि, प्लीज इस वीडियो को देखें इससे उनके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, भारत को एक नई प्रतिभा मिली. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा बहुत प्यारी आवाज है. बता दें कि पिछले साल पश्चिम बंगाल के रेलवे स्टेशन पर भीक मांगते हुए लता मंगेशकर का गाना गाते हुए एक महिला वीडियो वायरल हुआ था. बाद में पता चला उनका नाम रानू मंडल है. और फिर उसके बाद रानू मंडल किस तरह से इंटरनेट सेंसेशन बन गईं यह बात किसी से छिपी नहीं है.