Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खतरनाक कुत्ते ने किया बच्चे पर Attack, लोग मारते रहे डंडे और पत्थर लेकिन... देखें Shocking Video

पंजाब (Punjab) के जालंधर (Jalandhar) में ऐसी घटना देखने को मिली, जिसको देखकर लोगों के होश उड़ गए. एक पालतू पिटबुल कुत्ते ने 15 साल के लड़के पर अटैक किया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.

खतरनाक कुत्ते ने किया बच्चे पर Attack, लोग मारते रहे डंडे और पत्थर लेकिन... देखें Shocking Video

खतरनाक कुत्ते ने किया बच्चे पर Attack, आखिरी दम तक नहीं छोड़ा उसका पैरा.

पंजाब (Punjab) के जालंधर (Jalandhar) में ऐसी घटना देखने को मिली, जिसको देखकर लोगों के होश उड़ गए. एक पालतू पिटबुल कुत्ते ने 15 साल के लड़के पर अटैक किया. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ते ने लड़के के पैर को पकड़ा हुआ है और लोग उसे छुड़ाने के लिए डंडे और पत्थर मार रहे हैं. 

Bear Grylls ने रजनीकांत को बताया 'बॉलीवुड सुपरस्टार' तो मचा बवाल, ट्वीट डिलीट कर लिखा ऐसा...

कुत्ते और लड़के के बीच संघर्ष कई मिनट तक चला, वहीं आस-पास के लोगों ने लड़के को बचाने की हरमुमकिन कोशिश की. यह घटना मंगलवार शाम की है जब लक्ष्य उप्पल ट्यूशन से अपनी साइकिल पर घर लौट रहा था.

पैर दिखने लगा नीला तो शख्स भागता हुआ पहुंचा अस्पताल, फिर असलियत का हुआ खुलासा तो...

यह घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई थी, जिसमें दिखाया गया है कि कुत्ता लड़के के पैर को काटता है और वो चीखकर लोगों को मदद के लिए बुलाता है. राहगीरों ने कुत्ते को लाठी और पत्थरों से मारा, जबकि कुछ ने लड़के को बचाने के लिए जानवर पर पानी भी फेंका.

TikTok Viral Video: विराट कोहली को बाउंड्री पर देख फैन्स चिल्लाने लगे- 'अनुष्का आ गई...', 7 लाख बार देखा गया वीडियो

कुत्ते ने तब भी लड़के का पैर नहीं छोड़ा. उसकी मां ने कई बार बचाने की कोशिश की, लेकिन कुत्ते ने जबड़े से उसका पैर पकड़ा हुआ था. लड़के के दोनों पैर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लड़के के माता-पिता ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है. 

देखें Video: