NDTV Khabar

लाखों के जेवर खरीदकर थमाई हाथों में नोटों की गड्डी, गौर से देखा तो उड़ गए मालिक के होश

Punjab के Ludhiana में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक कपल ज्वैलरी शॉप पर गहने लेने पहुंचा. उन्होंने 56 ग्राम का सोना खरीदा और पॉलीथिन में नोटों की गड्ढी देकर निकल गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लाखों के जेवर खरीदकर थमाई हाथों में नोटों की गड्डी, गौर से देखा तो उड़ गए मालिक के होश

Punjab के Ludhiana में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक कपल ज्वैलरी शॉप पर गहने लेने पहुंचा. उन्होंने 56 ग्राम का सोना खरीदा और पॉलीथिन में नोटों की गड्ढी देकर निकल गया. दुकान के मालिक ने जब पॉलीथिन खोलकर गौर से नोटों को देखा तो उसके होश उड़ गए. दुकान के मालिक श्याम सुंदर वर्मा ने कहा कि उनको नकली नोटों के बारे में तब पता चला जब वो निकल चुके थे. 

यह सिविल इंजीनियर एक रुपये में साल भर तक सिखाता है संगीत
 

9dcel6ck

श्याम सुंदर वर्मा ने कहा- 'एक कपल आया और ज्वैलरी खरीदने की इच्छा जताई. उन्होंने 56 ग्राम सोने की ज्वैलरी खरीदी, जिसकी कीमत 1 लाख 90 हजार थी. उन्होंने जल्दबाजी में पॉलीथिन बैग में भरे नोटों की गड्ढी मेरे हाथ में रख दी और निकल गए. जब वो निकल गए तो मैंने देखा कि नोट नकली हैं. नोटों पर Reserve Bank of India की जगह Entertainment Bank of India लिखा है.'
टिप्पणियां

26 साल से मरीजों को फ्री में खाना खिलाता आ रहा है ये शख्स, पीछे की वजह है बेहद खास


उन्होंने कहा- 'मैंने सालों की महनत से ये बिजनेस शुरू किया था. मैं अब सबकुछ खो चुका हूं. मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इसे कैसे रिकवर करूं.' CCTV clip के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि ये कपल कार से निकला था जिसमें कोई नंबर प्लेट नहीं थी. जोधान पुलिस स्टेशन में कपल के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है. पुलिस उनकी खोज में लग चुकी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement