Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पंजाबी मुंडों ने 'क्योंकि सास भी' पर किया ऐसा डांस कि स्मृति ईरानी को करना पड़ा ट्वीट

पंजाबी मुंडों ने 'क्योंकि सास भी' पर किया ऐसा डांस कि स्मृति ईरानी को करना पड़ा ट्वीट

ट्वीटर यूजर ने जब स्मृति ईरानी को एक वीडियो में टैग किया तो एक नया सिलसिला शुरू हो गया

नई दिल्ली:

अगर आपके कानों में 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' का टाइटल सॉग सुनाई पड़े तो निश्चित ही  आपके जहन में इस कार्यक्रम की मुख्य किरदार तुलसी की छवि सजग हो उठेगी, फिर चाहे वो बा, मिहिर या अन्य चरित्रों में ही क्यों न हो. आप सोच तो कुछ भी सकते हैं लेकिन इस टाइटल सॉग पर कम से कम डांस तो कतई नहीं कर पाएंगे.

लेकिन गलत, जी हां, बिल्कुल गलत सोच रहे हैं आप. किसी ने 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' के टाइटल सॉग पर ने केवल मस्त होकर डांस किया, बल्कि अपने इस डांस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया.

ट्विटर पर छाए इस वीडियो में दो पंजाबी मुंडे 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' के टाइटल सॉग के रिमिक्स पर मस्त होकर ऐसा भंगड़ा कर रहे हैं कि देखने वाला बस देखता ही रह जाए. इतना ही नहीं जब इस वीडियो को खुद उस जमाने की तुलसी और आज की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने देखा तो वे भी इसे रिट्वीट किए बिना नहीं रह सकीं.
 

दरअसल, एक यूजर विजय अरोड़ा ने इस वीडियो को स्मृति ईरानी और इस टीवी सीरियल की निर्माता-निर्देशक एकता कपूर को टैग करते लिखा है, 'पंजाबी किसी भी संगीत पर डांस कर सकते हैं. क्योंकि वे अपनी एक लय और ताल के साथ पैदा होते हैं.