पंजाबी सूफी गायक ने MS Dhoni के लिए गाया यह गाना, सुनकर माही की भी छूटी हंसी - देखें Video

एमएस धोनी (MS Dhoni) म्यूजिकल कॉन्सर्ट में पहुंचे. पंजाबी सूफी सिंगर सतिंदर सरताज (Satinder Sartaaj) ने उनको हैरान कर दिया. सरताज (Satinder Sartaaj) ने उनके लिए एक गाना डेडिकेट किया. जिसको सुनकर धोनी (MS Dhoni) हैरान रह गए और हंसने लगे.

पंजाबी सूफी गायक ने MS Dhoni के लिए गाया यह गाना, सुनकर माही की भी छूटी हंसी - देखें Video

पंजाबी सिंगर ने MS Dhoni के लिए गाया यह गाना, सुनकर माही की छूटी हंसी - देखें Video

इस बात से बिलकुल भी इनकार नहीं किया जा सकता है कि एमएस धोनी (MS Dhoni) इस समय दुनिया के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर हैं. कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कहां जाते हैं, प्रशंसक हमेशा उन्हें गर्मजोशी से स्वागत करते हैं. एमएस धोनी (MS Dhoni) पत्नी साक्षी (Sakshi Dhoni) और बेटी जीवा (Ziva Dhoni) के साथ दुबई (Dubai) में छुट्टियां बिता रहे हैं. वहां भी उनके साथ कुछ ऐसा ही हुआ.

यूएई में आईपीएल 2020 के समाप्त होने के तुरंत बाद, पूर्व भारतीय कप्तान ने अपना समय खाड़ी देश में बिताने का फैसला किया. कई क्रिकेटर्स की तरह वो भी आईपीएल में बिना परिवार के थे. लेकिन आईपीएल खत्म होने के बाद उन्होंने अपने परिवार को दुबई बुला लिया. पिछले गुरुवार (20 नवंबर) को धोनी ने दुबई में साक्षी का 32वां जन्मदिन मनाया था.

धोनी दो महान स्पोर्ट्स स्टार सानिया मिर्जा और उनके पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से साथ पत्नी का बर्थडे सेलीब्रेट किया. इसके बाद एमएस धोनी (MS Dhoni) म्यूजिकल कॉन्सर्ट में पहुंचे. पंजाबी सूफी सिंगर सतिंदर सरताज (Satinder Sartaaj) ने उनको हैरान कर दिया. सरताज (Satinder Sartaaj) ने उनके लिए एक गाना डेडिकेट किया. जिसको सुनकर धोनी (MS Dhoni) हैरान रह गए और हंसने लगे. साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) पर शेयर किया है.

देखें Video:

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस बीच, आईपीएल 2020 एमएस धोनी और उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कुछ खास नहीं रहा. पहली बार वो प्लेऑफ में नहीं पहुंच सके. सीएसके ने अपने 14 लीग मैच से छह जीत का प्रबंधन करने के बाद सातवें स्थान पर प्रतियोगिता समाप्त की. उन तीन में से तीन जीत उनके आखिरी तीन मैचों में हुई जब वे पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुके थे.