टॉयलेट के अंदर बैठा था अजगर, परिवार ने देखा तो उड़ गए होश

ऑस्ट्रेलिया में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक घर के टॉयलेट में एक बड़ा सा अजगर देखा गया.

टॉयलेट के अंदर बैठा था अजगर, परिवार ने देखा तो उड़ गए होश

ऑस्ट्रेलिया में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक घर के टॉयलेट में एक बड़ा सा अजगर देखा गया. परिवार ने देखा तो उसके होश उड़ गए. दो तस्वीरें फेसबुक पर वायरल हो रही हैं. ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में ये घटना हुई. local reports के मुताबिक, Wynnum West में एक परिवार ने घर के टॉयलेट में अजगर को बाहर आते देखा. जिसके बाद उन्होंने तुरंत ब्रिसबेन के स्नेक कैचर स्टेवर्ट लालोर को बुलाया गया. 

Lev Landau's 111st Birthday: 13 साल की उम्र में पूरी की स्कूली पढ़ाई, फिर फिजिक्स में ऐसे पाया नोबेल

ब्रिसबेन स्नेक कैचर ने फेसबुक पोस्ट में लिखा- 'हमारे पास कॉल आया. जहां अजगर को जल्द से जल्द बाहर निकालने को कहा गया. बिना पड़ोसियों को बताए ये सब किया गया. अगर पड़ोसियों को पता चल जाता तो हंगामा खड़ा हो सकता था.' पोस्ट के साथ दो तस्वीरें भी शेयर की गई हैं. 

कबाड़ का कमाल : मुस्कुराइए आप दिल्ली में दुनिया के सात अजूबे देख सकेंगे, देखें-VIDEO

 

 

ये पोस्ट जल्द वायरल हो गई. कुछ ही घंटों में 2 हजार से ज्यादा कमेंट्स और करीब 3 हजार शेयर्स हो चुके हैं. Yahoo News के मुताबिक, स्टेवर्ट लालोर ने बताया कि टॉयलेट में अजगर सीवर के जरिए आया था. उन्होंने कहा- 'अजगर ज्यादातर चूहे और बिल्ली को शिकार बनाने के लिए सीवर में घुस जाते हैं.'

Newsbeep

ये हैं 'Machaan Waale Baba', 44 साल से नहीं रखा है जमीन पर पांव, ऐसे करते हैं साधना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


स्टेवर्ट लालोर अजगर को बाहर निकालने में सफल रहे और उसे जंगल में छोड़ दिया. ठीक ऐसी ही घटना साल 2015 में हुई थी. जहां ऑस्ट्रेलिया में ही टॉयलेट के अंदर अजगर दिखा था. ऑस्ट्रेलिया में काफी सांप पाए जाते हैं.