NDTV Khabar

VIDEO: बिल्ली को निगलकर छिपकर बैठा था अजगर, महिला ने पकड़ा और...

पालतू जानवर को खोना बहुत दुखद बात है. अगर आंखों के सामने कोई उसे मार दे तो जानें क्या होगा. ऐसा ही हुआ एक परिवार के साथ. एक अजगर ने परिवार की पालतू बिल्ली को निगल गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: बिल्ली को निगलकर छिपकर बैठा था अजगर, महिला ने पकड़ा और...

बिल्ली को निगल गया अजगर.

खास बातें

  1. बिल्ली को निगल गया अजगर.
  2. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो.
  3. ब्रीडी मारो ने घर से बाहर निकाला छिपे अजगर को.
नई दिल्ली:

पालतू जानवर को खोना बहुत दुखद बात है. अगर आंखों के सामने कोई उसे मार दे तो जानें क्या होगा. ऐसा ही हुआ एक परिवार के साथ. एक अजगर ने परिवार की पालतू बिल्ली को निगल गया.  जिसके बाद परिवार ने ब्रीडी मारो से मदद मांगी जो इलेक्ट्रीशन और वाइल्डलाइफ कनवर्जेशन की हैं जो सांप को पकड़ने में माहिर हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सांप को बड़ी ही आसानी से सांप को बाहर निकालती हैं और घर से दूर ले जाती हैं. 

55 साल की महिला के साथ बदतमीजी कर रहे थे लड़के, उतारी चप्पल और फिर...

5 मार्च को फेसबुक पर मिस मारो ने पोस्ट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो रेंगते हुए घर के नीचे जाती हैं और सांप को पकड़ लेती हैं. ABC News से बात करते हुए मारो ने कहा- ''मेरा चेहरा और सांप का चेहरा आमने-सामने था. उसके बाइट से बचने के लिए मुझे उससे दूर रहना था.'' देखा जा सकता है कि अजगर के अंदर बिल्ली फंसी हुई है. बिल्ली को निगलने के बाद वो घर के नीचे छिपकर बैठ गया था. जिसके बाद मारो ने उसे निकाला और घर से दूर ले गईं. 

VIDEO: पुलिस को देख बच्चे ने ठोका सैल्यूट तो जानें क्या किया अफसर ने


टिप्पणियां

देखें वीडियों-

 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement