NDTV Khabar

अजगर का दिखा विकराल रूप, देखते ही देखते निगल गया पूरी बकरी, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ?

पिछले दिनों गांव वालों ने देखा कि एक अजगर का पेट फूला हुआ है, वह रेंग रहीं पा रहा था. इसके बाद गांव वालों ने अजगर को चारो तरफ से घेर लिया. गांव के कुछ लड़के अजगर के साथ शरारत भी करने लगे. उन्होंने अजगर का मुंह लत्तों और झाड़ियों से रस्सीनुमा बनाकर बांध दिया. इसके चलते अजगर लाचार हो गया. कुछ लड़के अजगर की पूछ पकड़कर खींचते दिखे. एक शख्स डंडे से अजगर के पेट में कुरेदते दिखा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अजगर का दिखा विकराल रूप, देखते ही देखते निगल गया पूरी बकरी, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ?

बकरी को निगलने के बाद रेंग नहीं पा रहा था अजगर.

खास बातें

  1. असम के एक गांव में पूरी बकरी निगल गया अजगर
  2. पेट भारी होने के चलते रेंग नहीं पा रहा था अजगर
  3. गांव वालों ने इस हालत में अजगर को बंधक बनाया
नई दिल्ली:

असम में एक अजगर पूरी बकरी को निगल गया. आलम यह था कि पेट भारी होने के चलते अजगर चल नहीं पा रहा था. अजगर को इस हालत में देखकर गांव वालों ने उसे बंधक बना लिया और उसके साथ शरारत करने लगे. यह घटना बैहता चरियल गांव की है. गांव वालों ने इस घटना का वीडियो बनाकर यूट्यूब पर अपलोड कर दिया है. गांव वालों का कहना है कि यह अजगर करीब 15 फीट का है. इस वीडियो को लोग फेसबुक पर भी काफी शेयर कर रहे हैं.

टिप्पणियां

बताया जा रहा है कि बैहता चरियल गांव के पास जंगल है. पिछले दिनों गांव वालों ने देखा कि एक अजगर का पेट फूला हुआ है, वह रेंग रहीं पा रहा था. इसके बाद गांव वालों ने अजगर को चारो तरफ से घेर लिया. गांव के कुछ लड़के अजगर के साथ शरारत भी करने लगे. उन्होंने अजगर का मुंह लत्तों और झाड़ियों से रस्सीनुमा बनाकर बांध दिया. इसके चलते अजगर लाचार हो गया. कुछ लड़के अजगर की पूछ पकड़कर खींचते दिखे. एक शख्स डंडे से अजगर के पेट में कुरेदते दिखा.



एक तो अजगर का पेट फूला हुआ था, दूसरा उसका मुंह बंधा हुआ था. ऐसी स्थिति में अजगर असहाय दिख रहा था. वह चाहकर भी कोई हरकत नहीं कर पा रहा था. इसके बाद भी गांव के लड़कों को तरस नहीं आया वे उसके साथ शरारत करते रहे. हालांकि ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिरकार गांव वालों ने इस अजगर के साथ क्या किया.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement