ऑस्ट्रेलिया से स्कॉटलैंड पहुंची महिला, घर पहुंचते ही खोला बैग तो निकल पड़ीं चीखें

स्कॉटलैंड की महिला के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. महिला ऑस्ट्रेलिया घूमकर वापस अपने देश स्कॉटलैंड पहुंची. जैसे ही उसने बैग खोला तो उसके जूतों के अंदर एक अजगर बैठा हुआ था.

ऑस्ट्रेलिया से स्कॉटलैंड पहुंची महिला, घर पहुंचते ही खोला बैग तो निकल पड़ीं चीखें

स्कॉटलैंड की महिला के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. महिला ऑस्ट्रेलिया घूमकर वापस अपने देश स्कॉटलैंड पहुंची. जैसे ही उसने बैग खोला तो उसके जूतों के अंदर एक अजगर बैठा हुआ था. जैसे ही उसने देखा तो उसके होश उड़ गए. BBC रिपोर्ट के मुताबिक, मारिया बोक्सल जब ऑस्ट्रेलिया से छुट्टी मनाकर लौटी तो उसने लगेज में एक सांप देखा. बता दें, अजगर जहरीला नहीं था. उसने मारिया के साथ 14 हजार किलोमीटर का सफर तय किया. वो जूतों में छिपा हुआ था. 

मुकेश अंबानी दुनिया के सबसे अमीर TOP 10 लोगों में शामिल, Amazon के मालिक जेफ बेजोस बने No. 1

मारिया ने ऑस्ट्रेलिया से सामान ट्रांसपोर्ट की मदद से बुलवाया था. उन्हें सबसे पहले लगा कि किसी ने उनके सामान में मजाक-मजाक में एक खिलौना रख दिया है. जब उन्होंने बाहर से छूकर देखा तो हिलने जैसा महसूस हो रहा था. वो जूतों में बैठकर आराम कर रहा था. स्कॉटिश सोसाइटी फॉर द प्रिवेंशन ऑफ क्रुअली ऑफ एनीमल की टीम पहुंची और अजगर को बाहर निकाला गया. 

जब डोनाल्ड ट्रंप बने 'Peshwa Warrior', किया 'मल्हारी' के गाने पर डांस, वायरल हुआ Mashup VIDEO

uuh809o

स्नेक कैचर टेलर जॉनस्टोन ने कहा- जब मैं पहुंचा, सांप सामान के बीच एक जूते में आराम फरमा रहा था. जिसे मैंने सेफली बाहर निकाल लिया. मारिया के दामाद पॉल एयरली ने ऑस्ट्रेलियन रेडियो स्टेशन को बताया कि उनकी सासू मां को लग रहा था कि उनके रूम में सांप घूम रहा है. लेकिन वो घर पहुंची तो उनके बैग में सांप निकला. 

Newsbeep

हाईकोर्ट ने Bail देने के लिए रखी शर्त, कहा - पुलवामा शहीदों के परिवारों को दो 1 लाख रुपये

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अजगर को निकालने के बाद उसे एडिनबर्ग के एनिमल रेस्क्यू एंड रि-होमिंग सेंटर में रखा गया है. ऑस्ट्रेलिया में कई सांप पाए जाते हैं. वहां के लोग सांप से काफी परेशान हैं. वो घरों और बाथरूम में घुस रहे हैं.