सांसें थाम कर देखिए इस 13 साल के युवक की बहादुरी, अजगर से खेलना है इसका शौक

सांसें थाम कर देखिए इस 13 साल के युवक की बहादुरी, अजगर से खेलना है इसका शौक

वीडियो में ओली वार्डरोप नामक युवक दो मीटर से ज्यादा लंबे अजगर को पकड़कर गाड़ी के नीचे से बाहर निकालता दिख रहा है.

क्वींसलैंड:

जिस सांप को देखकर अच्छे भले लोगों के रूह कांप जाते हैं, उससे ऑस्ट्रेलिया का एक युवक खेलता है.  क्वींसलैंड में रहने वाला 13 साल यह युवक विशालकाय अजगर को हाथों से ऐसे पकड़ता है मानो वह कोई रस्सी उठाए हुए हो. इस युवक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वीडियो में ओली वार्डरोप नामक युवक दो मीटर से ज्यादा लंबे अजगर को पकड़कर गाड़ी के नीचे से बाहर निकालता दिख रहा है. वीडियो के अगले हिस्से में अजगर युवक के पूरे शरीर में लिपटा हुआ दिख रहा है.  फेसबुक पेज Yogi McDougall के वॉल से शेयर किए गए इस वीडियो को पहली नजर में देखकर शायद आप घबरा जाएं.


इस वीडियो को करीब दो लाख लोग देख चुके हैं. साथ ही यह 1,105 शेयर हो चुके हैं. वीडियो में किशोर कह रहा है, 'हां हां ये (अजगर) बाहर आ रहा है, कुछ देर के बाद यह कहता है कि इसका सिर मेरी पकड़ में है.'

यह वीडियो इसलिए भी रोमांचक है क्योंकि इसमें युवक के हाथ में अजगर से बचाव का कोई हथियार नहीं है. वह शरीर के ऊपर के हिस्से में कोई कपड़ा भी पहने हुए नहीं है. युवक बेखौफ होकर अजगर को पकड़कर बैग में डाल देता है.

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस युवक को उसके पिता चाजा वार्डरोप ने ही ट्रेंड किया है. बेटे को अजगर के साथ इस तरह के करतब करता देख उन्हें खुशी होती है.

अजगर लपेटकर स्टेज पर आया 13 साल का लड़का तो थम गई दर्शकों की सांसें
 


पिछले दिनों 13 साल के रोबर्ट का वीडियो भी सोशल मीडिया वायरल हुआ था. साल 2003 में टेलीविजन कार्यक्रम 'क्रोकोडाइल हंटर' में स्टीव इरविन एक विशालकाय सांप को शरीर में लपेटकर लोगों के दिलों में जगह बना लेते हैं. 14 साल बाद उनके 13 साल के बेटे रोबर्ट ने वही हैरतअंगेज कारनामा दोहराकर टीवी की दुनिया में एंट्री मारी है. शो के होस्ट जिमी फैलोन ने जब रोबर्ट की पहचान बताई तो ऐसा लग रहा था मानो स्टीव इरविन दोबारा से जिंदा होकर लौट आए हैं. रोबर्ट का आत्मविश्वास ठीक उनके पिता की तरह ही झलक रहा था. साथ ही पिता की तरह ही उनका जंगली जानवरों के प्रति प्यार दिखा. शो के दौरान वे बिल्कुल भी हड़बड़ाहट में नहीं दिखे. ऐसा लग रहा था मानो वे वर्षों से खतरनाक सांप के साथ खेलते रहे हों.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com