NDTV Khabar

VIDEO: फिर वायरल हुआ Radhe Maa का डांस, उनको देख झूमने लगे भक्त

राधे मां शादी में डांस करती नजर आ रही हैं. जयपुर में एमएम मिठाईवाला के मालिक मनमोहन गुप्ता की पोती के साथ हुई. ये वीडियो उसी कार्यक्रम का बताया जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: फिर वायरल हुआ Radhe Maa का डांस, उनको देख झूमने लगे भक्त

राधे मां का नया वीडियो वायरल हो रहा है.

खुद को देवी का अवतार मानने वाली राधे मां का नया वीडियो वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो का काफी मजाक उड़ा रहे हैं. इस वीडियो में राधे मां शादी में डांस करती नजर आ रही हैं. timesnownews की खबर के मुताबिक, जयपुर में एमएम मिठाईवाला के मालिक मनमोहन गुप्ता की पोती के साथ हुई. ये वीडियो उसी कार्यक्रम का बताया जा रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हो रहा है कि सभी लोग इसको शेयर कर रहे हैं. 

राधे मां थाने पहुंची तो SHO हाथ जोड़कर खड़ा हो गया, उनकी कुर्सी पर विराजमान हो गईं राधे मां

वीडियो में देखा जा सकता है कि राधे मां स्टेज पर बैठी हुई हैं. उन्होंने रेड गाउन को सोने की ज्वैलरी पहनी है. जैसे ही गाना बजने लगता है तो वो डांस करने लगती हैं. उनको डांस करता देख भक्त भी झूमने लगे. कुछ लोग हाथ जोड़कर बैठ गए. सबसे पहले ये वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया था. जिसके बाद वहां से इसे वायरल कर दिया गया. 

टिप्पणियां
ये हैं 14 'फर्जी' बाबा: कोई था गार्ड, किसी के चलते थे बीयर बार

देखें वीडियो-
 
कौन हैं राधे मां
खुद की देवी बताने वाली सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां का विवादों से पुराना नाता है. ये भक्तों की गोद में बैठने तक के पैसे लेती हैं. चार अप्रैल 1965 में पंजाब के जिले गुरुदासपुर के दोरंगला गांव में जन्मीं सुखविंदर कौर पति की खराब आर्थिक हालत के चलते मुंबई में दूसरे के घरों में काम करती थीं. महज 10वीं तक पढ़ी राधे मां की 17 साल उम्र में शादी हुई थी. कुछ साल पहले इन्होंने खुद को महंत घोषित कर दिया था. इनपर खुदकुशी के लिए उकसाने जैसे गंभीर मामले चल रहे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement