बॉलीवुड एक्ट्रेस का खुलासा, कहा - नकली जूलरी पहनती हूं मैं, एक अंगूठी के अलावा और कुछ नहीं मेरे पास

फिल्मों में दमदार एक्टिंग के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने कहा कि उनके पास असली जूलरी नहीं हैं. जूलरी के नाम पर उनके पास सिर्फ एक अंगूठी है, जिसे उन्होंने खुद खरीदा.

बॉलीवुड एक्ट्रेस का खुलासा, कहा - नकली जूलरी पहनती हूं मैं, एक अंगूठी के अलावा और कुछ नहीं मेरे पास

नई दिल्ली:

फिल्मों में दमदार एक्टिंग के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने कहा कि उनके पास असली जूलरी नहीं हैं. जूलरी के नाम पर उनके पास सिर्फ एक अंगूठी है, जिसे उन्होंने खुद खरीदा. आगे उन्होंने कहा, "मेरी मां ने मेरे लिए एक मंगलसूत्र खरीदा, अब मुझे नहीं पता कि वो कहां है.

मीडिया के बात करते हुए आगे कहा कि मैं ऐसे पेशे में हूं जहां मुझे हर तरह की जूलरी पहनने का मौका मिलता है. इस लिहाज से मैं बहुत खुशकिस्मत हूं."

सोनाक्षी सिन्हा के घर आया 'नन्हा मेहमान', वीडियो शेयर कर यूं फैन्स को दिखाया उसका चेहरा

उन्होंने कहा, "मैं रोजाना ड्रेस-अप होती हूं और मेरे पास ऐसे अद्भुत और प्रेरक लोग हैं, जिनकी मैं कहानियां सुनती हूं. जूलरी को लेकर मेरी समझ बढ़ रही है. इसलिए जितना मैं जूलरी के बारे में जानकारी हासिल करूंगी, उतना ही मैं इसमें निवेश करने के बारे में सोचूंगी."

फिल्म की बात करें तो राधिका की हाल ही में रिलीज हुई दो फिल्में सफल रही हैं. इनमें से फिल्म 'अंधाधुन' में वह आयुष्मान खुराना के साथ और 'बाजार' में सैफ अली खान और रोहन मेहरा के साथ नजर आईं.

Newsbeep

खूबसूरत दिखने के लिए लड़की ने किया बालों के साथ कुछ ऐसा, दोगुना हो गया सिर का साइज़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इनपुट - आईएएनएस