NDTV Khabar

राहुल द्रविड़ ने किया कुछ ऐसा कि पाकिस्तान भी हुआ मुरीद, लेने जा रहा है ये बड़ा फैसला

राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के जूनियर टीम का कोच बनने से भारतीय क्रिकेट को मिली कामयाबी सभी ने देखी. पाकिस्तान भी उनका मुरीद हो चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल द्रविड़ ने किया कुछ ऐसा कि पाकिस्तान भी हुआ मुरीद, लेने जा रहा है ये बड़ा फैसला

राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के जूनियर टीम का कोच बनने से भारतीय क्रिकेट को मिली कामयाबी सभी ने देखी और अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इससे सीख लेकर अपने पूर्व खिलाड़ियों को विभिन्न आयुवर्ग की टीमों का कोच और मैनेजर बनाने की सोच रहा है. समझा जाता है कि पूर्व कप्तान युनिस खान को अंडर 19 टीम का कोच और मैनेजर बनाने पर विचार किया जा रहा है.

लड़की ने कैमरे के सामने किया था राहुल द्रविड़ को शादी के लिए प्रपोज, गुस्से में किया था ऐसा, देखें VIDEO

पिछले साल क्रिकेट को अलविदा कहने वाले यूनिस ने टेस्ट में 10000 रन बनाये हैं. उन्होंने कहा था कि अपना कार्यक्रम लागू करने की पूरी छूट मिलने पर वह जूनियर टीम के कोच बन सकते हैं. पीसीबी अध्यक्ष एहसान मनी ने कहा, 'आस्ट्रेलिया ने रोडने मार्श, एलेन बार्डर और रिकी पोंटिंग जैसे खिलाड़ियों की सेवायें ली. भारत ने भी राहुल द्रविड़ को अंडर 19 टीम की जिम्मेदारी सौंपी और नतीजे अच्छे रहे.'


Birthday: सपोर्ट स्‍टाफ के लिए 'कोच' राहुल द्रविड़ ने यूं दिखाई थी दरियादिली, जानें उनसे जुड़ी 15 खास बातें..

टिप्पणियां

द्रविड़ के कोच रहते भारतीय अंडर 19 टीम ने पिछले साल विश्व कप जीता. मनी ने लाहौर में पत्रकारों से कहा कि बोर्ड ने युवाओं के साथ काम करने के लिये पूर्व सीनियर खिलाड़ियों की सेवायें लेने का फैसला किया है. उन्होंने कहा , 'हमें अपने खिलाड़ियों को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में तैयार करना होगा. वे देश की नुमाइंदगी करते हैं. हमें विदेशी कोचों के साथ भारत की तरह अपने कोचों को भी लगाना होगा.'

(इनपुट-भाषा)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement