Valentine's Day पर राहुल गांधी को महिला ने किया KISS, पहना दी गांधी माला

यह एक 68 वर्षीय पारसी कांग्रेस कार्यकर्ता के लिए एक प्रकार का वेलेंटाइन डे था. वह उत्साही महिला पार्टी कार्यकर्ताओं के समूह का हिस्सा थी, जो यहां एक जनसभा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को माला पहनाने के लिए मंच पर गईं.

Valentine's Day पर राहुल गांधी को महिला ने किया KISS, पहना दी गांधी माला

वेलेंटाइन डे पर राहुल को 68 वर्षीय महिला ने चूमा.

खास बातें

  • 68 वर्षीय पारसी कांग्रेस कार्यकर्ता ने किया राहुल को किस.
  • महिला पार्टी कार्यकर्ताओं के समूह का हिस्सा थी.
  • कश्मीरा मुंशी नाम की महिला ने उनके गाल को थपथपाया.

यह एक 68 वर्षीय पारसी कांग्रेस कार्यकर्ता के लिए एक प्रकार का वेलेंटाइन डे था. वह उत्साही महिला पार्टी कार्यकर्ताओं के समूह का हिस्सा थी, जो यहां एक जनसभा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को माला पहनाने के लिए मंच पर गईं. छोटे कद वाली महिला ने अप्रत्याशित रूप से राहुल गांधी को झुकाया, दोनों हाथों से उनका चेहरा पकड़ा और उनके बायें गाल पर हल्का सा चुंबन किया.

AAP से हाथ मिलाने के लिए विपक्षी दलों ने राहुल से की पैरवी तो दिया यह जवाब

कश्मीरा मुंशी नाम की महिला ने मजबूती से उनका ठोडी पकड़ी और प्यार से उनके गाल को थपथपाया. इससे पहले कई महिलाओं ने गांधी को माला पहनाई. यह घटना दक्षिण गुजरात के वालसाड जिले के लाल डुंगरी गांव में गुरुवार को हुई. इस आदिवासी बहुल इलाके से राहुल गांधी ने अपनी पार्टी के 2019 लोकसभा चुनावी अभियान की शुरुआत की और लोगों ने यहां उनकी जबरदस्त हौसलाअफजाई.

कांग्रेस के साथ गठबंधन के सवाल पर बोले CM केजरीवाल- उन्होंने लगभग मना कर दिया

 

 

राहुल का 2017 विधानसभा चुनाव के बाद यह पहला गुजरात दौरा होगा. गौर करने वाली बात यह है इसी गांव से साल 1980 में उनकी दादी इंदिरा गांधी, 1984 में पिता राजीव गांधी और 2004 में मां सोनिया गांधी चुनाव प्रचार की शुरुआत करके सत्ता हासिल की थी. कांग्रेस पार्टी का मानना है कि लाल डूंगरी से प्रचार की शुरुआत करना देश पर शासन करने के लिए इसके लिए अच्छा शगुन है. दक्षिण गुजरात क्षेत्र के कई दूरदराज के गांव में केवल कांग्रेस के हाथ के निशान को ही लोग पहचानते हैं और केवल पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को याद करते हैं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com