Rahul Gandhi के पास जाकर रोने लगी लड़की, फिर राहुल ने हाथ मिलाकर लगा लिया गले - देखें Video

Rahul Gandhi Puducherry Visit: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पुडुचेरी (Puducherry) का दौरा किया. वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां राहुल गांधी का ऑटोग्राफ लेते वक्त एक लड़की रोने लगी.

Rahul Gandhi के पास जाकर रोने लगी लड़की, फिर राहुल ने हाथ मिलाकर लगा लिया गले - देखें Video

राहुल गांधी के पास जाकर रोने लगी लड़की, फिर कांग्रेस नेता ने लगा लिया गले - देखें Video

Rahul Gandhi Puducherry Visit: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पुडुचेरी (Puducherry) का दौरा किया, जहां उन्होंने मछुआरों और किसानों से बातचीत की और केंद्र सरकार पर निशाना साधा. राहुल एक राजकीय महिला महाविद्यालय की छात्राओं के साथ बातचीत की. इस दौरे का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां राहुल गांधी का ऑटोग्राफ लेते वक्त एक लड़की रोने लगी, जिसके बाद उन्होंने लड़की को गले (Rahul Gandhi Hugging A Student) लगाया और उनको शांत किया.

पुडुचेरी में राहुल गांधी छात्र-छात्राओं से संवाद करने पहुंचे थे. जहां एक लड़की उनका ऑटोग्राफ लेने आई. जैसे ही राहुल ने ऑटोग्राफ दिया तो लड़की भावुक हो गई. तो राहुल ने उनसे हाथ मिलाया. लड़की और रोने लगी. फिर राहुल ने उनको गले लगा लिया और उनको शांत किया. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

देखें Video:

राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि 1991 में अपने पिता राजीव गांधी की हत्या से उन्हें काफी दुख हुआ था, लेकिन इस घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के प्रति उनके मन में कोई नफरत या गुस्सा नहीं है तथा उन्होंने उन लोगों को माफ कर दिया है. एक विद्यार्थी ने उनसे सवाल किया, ‘‘लिट्टे (लिबरेशन टाइगर्स ऑफ तमिल ईलम) ने आपके पिता की जान ले ली थी, इन लोगों के बारे में आपकी क्या भावनाएं हैं?'' इसके जवाब में राहुल ने कहा कि हिंसा आपसे कुछ छीन नही सकती.

उन्होंने कहा, "मुझे किसी के प्रति गुस्सा या नफरत नहीं है. निश्चित रूप से, मैंने अपने पिता को खो दिया और वह मेरे लिए बहुत मुश्किल समय था.'' उन्होंने कहा कि यह किसी के दिल को अलग कर देने जैसा था.

तालियों की गड़गड़ाहट के बीच उन्होंने कहा, "मुझे काफी दुख हुआ, लेकिन मुझे क्रोध नहीं है. मुझे कोई नफरत या क्रोध नहीं है. मैंने माफ कर दिया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट- भाषा से भी...)