NDTV Khabar

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को दी जादू की झप्‍पी, सोशल मीडिया पर आया Jokes का 'भूकंप'

राहुल गांधी ने आज अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर हुई बहस के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी को गले लगा लिया. उनके इस अंदाज पर सोशल मीडिया ने जबरदस्‍त चुटकी ली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी ने पीएम मोदी को दी जादू की झप्‍पी, सोशल मीडिया पर आया Jokes का 'भूकंप'

जब राहुल गांधी ने अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर बहस के दौरान पीएम मोदी को गले लगा लिया

खास बातें

  1. राहुल गांधी ने पीएम मोदी को लोकसभा में गले लगा लिया
  2. लोकसभा में अवश्विास प्रस्‍ताव पर बहस चल रही थी
  3. राहुल के इस अंदाज पर सोशल मीडिया पर खूब रिएक्‍शन आ रहे हैं
नई दिल्‍ली: लोकसभा में आज अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर चल रही बहस के दौरान ऐसा कुछ हो गया जिसकी उम्‍मीद किसी को नहीं थी. जी हां, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जबरदस्‍त हमला करने के बाद कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने खुद को 'पप्‍पू' कहा. इसके बाद आगे बढ़कर उन्‍होंने पीएम मोदी को गले लगा लिया. फिर क्‍या था देखते ही देखते सोशल मीडिया में हर ओर राहुल की इस 'जादू की झप्‍पी' की चर्चा होने लगी. जहां कई लोगों ने राहुल के इस अंदाज की जमकर तारीफ की वहीं इस पर खूब जोक्‍स और मीम्‍स भी बन रहे हैं. ट्विटर पर इस वक्‍त #NoConfidenceMotion और राहुल गांधी खूब ट्रेंड कर रहे हैं और ऐसा लगता है कि इतनी जल्‍दी ये हैशटैग गिरने वाले नहीं हैं. 

अविश्‍वास प्रस्‍ताव: लोकसभा में राहुल गांधी ने PM मोदी पर राफेल, JIO, MSP को लेकर किए ये 15 वार

 ट्विटर पर कुछ लोगों ने आज के दिन को नेशनल 'हग डे' करार दिया है तो वहीं कुछ ने इस 'जादू की झप्‍पी' की तुलना 'मुन्‍नाभाई एमबीबीएस' की झप्‍पी से भी की है. यहां पर हम आपको इस ऐतिहासिक दिन पर ऐसे ही ट्टिर रिएक्‍शन के बारे में बता रहे हैं:

1.2.
जब सदन में पीएम मोदी से गले मिल राहुल गांधी

3.4.
अगर आप में से किसी को बाबा सिद्दिकी की इफ्तार पार्टी का मतलब समझ नहीं आया तो हम आपकी मदद करते हैं. दरअसल, महाराष्‍ट्र विधानसभा के विधायक रह चुके बाबा सिद्दिकी की इफ्तार पार्टी में ही बरसों बाद शाहरुख खान और सलमान खान गले मिले थे.

'प्रधानमंत्री जी, यह धमकी नहीं, 'श्राप' है, आंध्र में BJP भी कांग्रेस की तरह साफ हो जाएगी'

5.6.
आपको बता दें कि इस वक्‍त लोकसभा में पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार के खिलाफ अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर बहस चल रही है. इस बहस की शुरुआत टीडीपी के जयदेव गाला के भाषण से हुई जिन्‍होंने अविश्‍वास प्रस्‍ताव रखा. इसके बाद अपने भाषण के दौरान राहुल गांधी ने पीएम पर जमकर वार किए.

अपने भाषण के दौरान राहुल गांधी ने कहा, 'आप मुझे गाली दे सकते हैं, आप मुझे पप्‍पू कह सकते हैं, लेकिन मैं आपसे नफरत नहीं कर सकता. मैं आपके अंदर से इस नफरत को बाहर निकालकर उसे प्‍यर में बदल दूंगा. मैं कांग्रेस हूं.'

टिप्पणियां
इसके बाद राहुल पीएम की सीट की ओर बढ़ गए और उन्‍हें गले लगा लिया.

Video: जब सदन में राहुल गांधी ने पीएम मोदी को गले लगाया


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement