शख्स के पास मैसेज आया- राहुल गांधी का फोन आएगा, जैसे ही बजी घंटी तो पूछा ये सवाल

राहुल गांधी ने 'शक्ति एप' के रिकॉर्डेड मैसेज के जरिए बुधवार को छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ताओं से बात की थी और उनकी राय जानी थी.

शख्स के पास मैसेज आया- राहुल गांधी का फोन आएगा, जैसे ही बजी घंटी तो पूछा ये सवाल

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश (MP Result 2018) में कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद के लिए प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ (KamalNath) और प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Schindia) के बीच फंसे पेंच के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने 'शक्ति एप' के जरिए कार्यकर्ताओं से राय ली. राहुल गांधी ने 'शक्ति एप' के रिकॉर्डेड मैसेज के जरिए बुधवार को छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ताओं से बात की थी और उनकी राय जानी थी.

सचिन पायलट नहीं, बल्कि अशोक गहलोत हो सकते हैं राजस्थान के मुख्यमंत्री: सूत्र

यही प्रयोग बुधवार को मध्य प्रदेश के कार्यकर्ताओं के साथ किया गया. भिंड की विकासखंड इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष सिद्घार्थ जैन ने आईएएनएस को बताया कि एक बजकर 11 मिनट पर उनके पास फोन आया और उनसे राज्य के भावी मुख्यमंत्री का नाम पूछा गया. जैन के अनुसार, "सुबह एसएमएस आया था जिसमें कहा गया था कि राहुल गांधी का फोन आएगा. इसलिए अपने मोबाइल फोन पर उपलब्ध रहें. जैसे ही फोन आया, मैंने अपनी राय राहुल गांधी तक पहुंचा दी."

कांग्रेस इस फार्मूले से कमलनाथ-सिंधिया से लेकर अशोक गहलोत और सचिन पायलट को साधने की तैयारी में ?

बुधवार को विधायक दल की भोपाल में बैठक हुई थी. इस बैठक में केंद्रीय पर्यवेक्षक के तौर पर ए.के. एंटोनी आए थे. उन्होंने विधायकों से बात की और विधायकों द्वारा मुख्यमंत्री के नाम का फैसला राहुल गांधी को सौंपने का पारित प्रस्ताव लेकर दिल्ली लौट गए. दिल्ली में राहुल गांधी राजस्थान और छत्तीसगढ़ के साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के नामों के मंथन में लगे हैं. मध्य प्रदेश से मुख्यमंत्री पद के दावेदार प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ और प्रचार अभियान समिति अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया से राहुल गांधी बात कर रहे हैं.

देखें VIDEO: कमलनाथ होंगे सीएम और सिंधिया डिप्टी सीएमः सूत्र


(इनपुट-आईएएनएस)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com