TikTok Viral: सचिन पायलट ने एक मिनट में ऐसे पहनी राजस्थानी पगड़ी, देखें VIDEO

राजस्थान के उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट का एक वीडियो टिकटॉक पर वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. जिसको सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है.

TikTok Viral: सचिन पायलट ने एक मिनट में ऐसे पहनी राजस्थानी पगड़ी, देखें VIDEO

सचिन पायलट ने एक मिनट में ऐसे पहनी राजस्थानी पगड़ी.

राजस्थान के उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट का एक वीडियो टिकटॉक पर वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है. टिकटॉक पर सचिन पायलट के अच्छे खासे फॉलोअर्स हैं. फॉलोअर्स उनके कई वीडियो टिकटॉक पर शेयर करते रहते हैं. इस बार सचिन पायलट का पगड़ी पहनते हुए एक वीडियो शेयर किया गया है.

TikTok पर नोरा फतेही और माहिरा शर्मा के गानों ने मचाई धूम, देखें धमाकेदार Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि सचिन पायलट स्टेज पर बैठे हैं और खुद ही पगड़ी पहन रहे हैं. उन्होंने एक मिनट के अंदर पगड़ी को बनाया और पहन लिया. राज समरानी नाम के टिकटॉक यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो राजस्थान के जालौर का बताया जा रहा है. उनके इस वीडियो के अब तक 22 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

TikTok Viral: पढ़ाई ना करने के लिए बच्चे ने बनाया ऐसा बहाना, 90 लाख बार देखा गया ये Video

देखें VIDEO:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

41 वर्षीय सचिन पायलट कांग्रेस के बड़े नेता हैं. सचिन पायलट 2002 में कांग्रेस में शामिल हुए थे. इसके बाद वह राजनीति की सीढ़ियां चढ़ते चले गए. आज वह राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष और राज्य के उप-मुख्यमंत्री हैं. भारतीय राजनीति में उनके पिता राजेश पायलट का बड़ा नाम है. उनकी मां रमा पायलट भी विधायक और सांसद रही हैं.