सपना चौधरी के गाने पर बच्ची ने टेबल पर चढ़कर लगाए ऐसे ठुमके, Video देख हैरान रह जाएंगे आप

Sapna Choudhary के गानों को खूब पसंद किया जाता है. उनका सॉन्ग 'गजबन' (Gajban) लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है. बच्ची ने इस गाने पर परफॉर्मेंस दी. वीडियो Rajasthan के जोधपुर (Jodhpur) के एनी बेसेंट स्कूल (Annie Besant School) का बताया जा रहा है.

सपना चौधरी के गाने पर बच्ची ने टेबल पर चढ़कर लगाए ऐसे ठुमके, Video देख हैरान रह जाएंगे आप

Sapna Choudhary के गाने पर बच्ची ने टेबल पर चढ़कर लगाए ऐसे ठुमके

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गानों और डांस को खूब पसंद किया जाता है. उनका सॉन्ग 'गजबन' (Gajban) लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है. इस गाने पर सपना चौधरी ने शानदार डांस किया था. अब एक बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है. उसने स्कूल में इस गाने पर परफॉर्मेंस दी, जो टीचर्स और बच्चों को खूब पसंद आई.  बच्ची ने टेबल पर चढ़कर इस गाने पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी. टीचर्स बच्ची के डांस को देख तालियां बजाने पर मजबूर हो गईं. 

बच्चे ने चीख-चीखकर गाया सपना चौधरी का गाना, सुनकर टीचर हुईं हंस-हंसकर लोट-पोट, देखें Viral Video

ये वीडियो राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर (Jodhpur) के एनी बेसेंट स्कूल (Annie Besant School) का बताया जा रहा है. फेसबुक पर इस वीडियो को 'नारी शक्ति उत्थान व कला मंच' नाम के फेसबुक पेज ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''एलकेजी की नन्ही सी मुन्नी सी प्यारी सी बच्ची नीकिता का कमाल देखिए... खुश हो जाएगा.'' वीडियो में देखा जा सकता है कि निकिता सिर पर लोटा रखकर शानदार डांस कर रही है. सपना चौधरी के स्टाइल में कपड़े पहनकर उसने डांस किया. 

सपना चौधरी के लेटेस्ट डांस वीडियो का तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

देखें Video:

इस वीडियो को एक महीने पहले शेयर किया गया है. जिसके अब तक 6 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 6 हजार से ज्यादा शेयर्स और 6 हजार से ज्यादा रिएक्शन्स मिल चुके हैं. 

सपना चौधरी के डांस ने स्टेज पर मचाई धूम, नोट बरसाने लगे फैन्स- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो पर कई लोगों ने अपने रिएक्शन्स दिए हैं. लोगों बच्ची की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''वाकई शानदार डांस. देखकर मजा आ गया.'' वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ''ये बच्ची कितनी प्यारी लग रही है. बिलकुल सपना चौधरी के स्टाइल में डांस किया है.''