हाथ में चूड़ी और मंगलसूत्र पहन TikTok वीडियो बना रहा था लड़का, कुछ देर बाद बाथरूम में मिली लाश

राजस्थान (Rajasthan) के कोटा (Kota) में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) बनाने के चक्कर में 12 साल के लड़के ने आत्महत्या कर ली.

हाथ में चूड़ी और मंगलसूत्र पहन TikTok वीडियो बना रहा था लड़का, कुछ देर बाद बाथरूम में मिली लाश

Rajasthan में TikTok वीडियो बनाने के चक्कर में लड़के ने की आत्महत्या.

राजस्थान (Rajasthan) के कोटा (Kota) में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) बनाने के चक्कर में 12 साल के लड़के ने आत्महत्या कर ली. पुलिस के मुताबिक, छठी क्लास में पढ़ने वाला लड़का घटना के वक्त हाथ में चूड़ी और मंगलसूत्र पहना हुआ था. पुलिस ने कहा कि शायद बच्चा टिकटॉक वीडियो (TikTok) बनाने की तैयारी में था. ये घटना कोटा के विज्ञान नगर (Vigyan Nagar) में हुई. 

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने पवन सिंह के गाने पर यूं किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

पुलिस के मुताबिक, लड़का सोमवार रात को कमरे में सोने निकल गया था. लेकिन अगले दिन उसका शव घर के बाथरूम में पाया गया और उसके गले में लोहे की चेन लिपटी थी. परिवार ने जैसे ही उसको देखा तो तुरंत अस्तपाल ले गए. डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

TikTok पर बीवी के ज्यादा समय बिताने से नाराज था पति, लगाई डांट तो उठाया यह चौंकाने वाला कदम... 

एसएचओ मुमिंद्र सिंह ने कहा- 'शुरुआती जांच से पता चलता है कि बच्चे ने खुद को गलती से मार लिया. वो शायद टिकटॉक पर वीडियो बनाने की तैयारी में था. पुलिस ने साथ ही कहा कि शव परीक्षण के बाद ही मौत का वास्तविक कारण पता चल सकेगा.'

अश्लील वीडियो अपलोड नहीं किए जाने के शर्त पर मद्रास हाईकोर्ट ने हटाया 'टिक टॉक' से बैन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लड़के के पिता ने कहा कि उसे मोबाइल पर वीडियो गेम खेलने का बहुत शौक था और उसने टिकटॉक ऐप्प भी डाउनलोड किया था. एसएचओ ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद परिवार को शव सौंप दिया गया है. कोटा के एएसपी राजेश मिल ने कहा- ये कहना बहुत जल्दी होगा कि बच्चे की मौत वीडियो गेम या कोई मोबाइल ऐप्प की वजह से हुई होगी. लड़के के पिता ने बताया कि वो सोमवार की पूरी रात जगा हुआ था और फोन पर मोबाइल गेम खेल रहा था.