शिकार के लिए बाघ ने लगाई दौड़ तो खड़ा हो गया भालू फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें लड़ाई का पूरा Video

इंटरनेट पर एक बाघ और सुस्त भालू (Bear) के बीच झड़प का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को राज्यसभा सांसद परिमल नाथवानी (Parimal Nathwani) ने शेयर किया है. ये वीडियो राजस्थान (Rajasthan) के रणथंभौर नेशनल पार्क (Ranthambore National Park) का है.

शिकार के लिए बाघ ने लगाई दौड़ तो खड़ा हो गया भालू फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें लड़ाई का पूरा Video

शिकार के लिए बाघ ने लगाई दौड़ तो खड़ा हो गया भालू फिर हुआ कुछ ऐसा...

सोशल मीडिया पर बाघ (Tiger) की लड़ाई और मस्ती के वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं. लेकिन इस बार उनका एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. इंटरनेट पर एक बाघ और सुस्त भालू (Bear) के बीच झड़प का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को राज्यसभा सांसद परिमल नाथवानी (Parimal Nathwani) ने शेयर किया है. 

चहल ने बनवाया 'द रॉक' जैसा टैटू तो रोहित शर्मा ने उड़ाया मजाक, Photo शेयर कर लिखी ये बात

ये वीडियो राजस्थान (Rajasthan) के रणथंभौर नेशनल पार्क (Ranthambore National Park) का है. एक मिनट 21 सेकंड की क्लिप में देखा जा सकता है कि बाघ सबसे पहले सुस्त भालू पर हावी होने की कोशिश करता है. कुछ देर बाद परेशान होकर भालू खड़ा हो जाता है, जिसको देखकर बाघ डरकर भाग निकलता है और भालू उसका पीछा करने लगता है. 

महिला ने बिल्ली को पहनाई फ्रॉक, आरती की और लगाया टीका, Viral हुआ वीडियो तो लोगों ने कहा...

बाघ ने उम्मीद नहीं की होगी कि भालू बचने के बजाय हमला करते दिखेगा. भालू बाघ का पीछा करता है. भालू को देखकर बाकी बाघ भी भाग निकलते हैं. परिमल नाथवानी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''राजस्थान के रणथंभौर नेशनल पार्क में बाघ और भालू के बीच जंग देखी गई. बाघ हमला करने आया तो भालू ने पलटवार कर दिया. वन्यजीवन ऐसे ही आश्चर्य और सरप्राइज से भरा हुआ है.''

होटल के अंदर घुस गया हाथी, सूंड से उठाया सामान और किया कुछ ऐसा, भागने लगे लोग... देखें Video

देखें Video:

इस शानदार वीडियो के अब तक 3 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 300 लाइक्स और 80 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, ''दोनों तरफ से इतना गुस्सा देखने के बाद लड़ाई नहीं हुई. क्या बात है...'' वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ''ऐसा लग रहा है कि बाघ बच्चे हैं और शिकार करना सीख रहे हैं. लेकिन इस बार भालू ने मजा चखा दिया.'' लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन्स...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com