भाई-बहन के प्यारे से त्योहार रक्षाबंधन पर अमूल ने बनाया डूडल, इस खास अंदाज में किया विश

रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) के अवसर पर डेयरी ब्रांड अमूल (Amul) ने भाई-बहनों के लिए एक नया डूडल सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया है. अमूल (Amul) ने इसे सोमवार की सुबह ट्विटर पर 'shared मस्का बंधन '' के नाम से शेयर किया है.

भाई-बहन के प्यारे से त्योहार रक्षाबंधन पर अमूल ने बनाया डूडल, इस खास अंदाज में किया विश

भाई-बहन के प्यारे से त्योहार रक्षाबंधन पर अमूल ने डूडल बनाकर किया विश

रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) के अवसर पर डेयरी ब्रांड अमूल (Amul) ने भाई-बहनों के लिए एक नया डूडल सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया है. अमूल (Amul) ने इसे सोमवार की सुबह ट्विटर पर 'shared मस्का बंधन '' के नाम से शेयर किया है. यह बेहद खूबसूरत सा पोस्ट है जिसमें भाई बड़े ही प्यार से बहन से राखी बंधवा रहा है. लेकिन साथ ही साथ सबसे दिलचस्प चीज यह है कि भाई एक हाथ में राखी बंधवा रहा है तो वहीं दूसरे हाथ से ब्रेड-मक्खन खाते हुए नजर आ रहा है. इस पोस्ट में भाई-बहन ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रहे हैं. 

अमूल ने इस कार्टून को 'मास्क बंधन' का नाम दिया है. ''ये स्नैक सबको भैया! अमूल ने कार्टून के साथ ट्वीट करते हुए लिखा, "#अमूल टोपिकल: देश भर में #RakshaBandhan की शुभकामनाएं. रक्षा बंधन का त्योहार भाइयों और बहनों के बीच विशेष बंधन का जश्न मनाने के लिए मनाया जाता है. मस्का बंधन: अमूल न्यू डूडल के साथ भाई-बहनों के बीच बंधन का जश्न मनाता है. 
 

Newsbeep

आपको बता दें कि देशभर में 3 अगस्त यानी कि सोमवार को रक्षा बंधन (Raksha Bandhan 2020) का त्योहार मनाया जा रहा है. रक्षा बंधन का यह त्योहार बहन-भाई के रिश्ते का प्रतीक है. इस दिन बहन अपने भाई की कलाई पर रक्षा सूत्र (Rakhi 2020) बांधती है और भाई बहन को गिफ्ट देता है. साथ ही बहन की रक्षा करने का भी वचन देता है. हर साल श्रावण मास की पूर्णिमा को राखी का त्योहार मनाया जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com