सलमान खान से टक्कर लेने जा रहे हैं रणबीर कपूर, अगले साल ऐसे होगा 'Devil' से सामना

रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) 2019 की सबसे मोस्ट अवेटिड फिल्म है. इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ अलिया भट्ट (Alia Bhatt) लीड एक्ट्रेस हैं.

सलमान खान से टक्कर लेने जा रहे हैं रणबीर कपूर, अगले साल ऐसे होगा 'Devil' से सामना

रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) 2019 की सबसे मोस्ट अवेटिड फिल्म है. इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ अलिया भट्ट (Alia Bhatt) लीड एक्ट्रेस हैं. पहली बार रणबीर और आलिया की जोड़ी बड़ी स्क्रीन पर रोमांस करती दिखेगी. 'ब्रह्मास्त्र' का पहला पार्ट अगले साल यानी 2019 में क्रिसमस (Christmas 2019) पर रिलीज होगा. 2019 में क्रिसमस पर ही सलमान खान (Salman Khan) की 'Kick 2' रिलीज होगी. यानी रणबीर कपूर की  'ब्रह्मास्त्र' अगले साल क्रिसमस पर सलमान खान की किक-2 से भिड़ेगी. 

'ब्रह्मास्त्र' की टीम को अमिताभ बच्चन ने दी पार्टी, बुल्गारिया में खिलाया वडा पाव और समोसा...
 


'ब्रह्मास्त्र' की कहानी अयान मुखर्जी ने लिखी है और वो ही फिल्म के डायरेक्टर हैं. करण जौहर के प्रोडक्शन में फिल्म बन रही है. फिल्म की शूटिंग जनवरी तक खत्म हो जाएगी. जनवरी में फिल्म के एक्शन सीन शूट किए जाएंगे. करण जौहर ने ट्वीट करते हुए बताया कि 'ब्रह्मास्त्र' का पहला पार्ट क्रिसमस 2019 में रिलीज होगा. 

Brahmastra की शूटिंग शुरू, बिग बी बोले- आशा है नई पीढ़ी से यह सीखने मिलेगा...
 
क्रिसमस 2019 में 'ब्रह्मास्त्र' के अलावा सलमान खान की फिल्म 'Kick 2' भी रिलीज होगी. नाडियाडवाला ग्रांडसन इंटरटेनमेंट ने 6 फरवरी 2018 को ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा था- इंतजार खत्म हुआ, डेविल वापस आ रहा है, साजिद नाडियाडवाला की किक-2 क्रिसमस 2019 में रिलीज होने जा रही है. 

एक तरफ किक-2 में सलमान खान नजर आएंगे तो वहीं Brahmastra में रणबीर, आलिया के साथ अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया भी फिल्म में नजर आएंगे. कुछ महीनों पहले ही फिल्म की शूटिंग बुगारिया में खत्म हुई है. अब कुछ सीन्स मुंबई में शूट होने हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com