रणदीप हुड्डा ने बच्चों के साथ की 'Pawri', बोले- 'ये हम हैं, ये हमारे लोग हैं...' - देखें Viral Video

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने भी पावरी पर एक वीडियो बनाकर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. रणदीप के इस वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर कमेंट्स भी कर कर रहे हैं.

रणदीप हुड्डा ने बच्चों के साथ की 'Pawri', बोले- 'ये हम हैं, ये हमारे लोग हैं...'  - देखें Viral Video

रणदीप हुड्डा ने बच्चों के साथ की 'Pawri', बोले- 'ये हम हैं, ये हमारे लोग हैं...'

सोशल मीडिया पर इन दिनों पाकिस्तानी इंस्टा स्टार (Pakistani influencer) दानानीर (Dananeer Mobeen) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. हर तफ उनके वीडियो की चर्चा है औ,र लोग भी अलग-अलग अंदाज में इस वीडियो के मजे ले रहे हैं. पावरी #Pawri नाम से वायरल हो रहे इस वीडियो को म्यूजीशियन यशराज मुखाटे (Yashraj Mukhate) ने एक अलग पहचान दी है. लोग अब इस मिक्स वीडियो क्लिप को ओरिजिनल वीडियो से ज्यादा पसंद कर रहे हैं. वहीं, अब बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने भी पावरी पर एक वीडियो बनाकर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. रणदीप के इस वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर कमेंट्स भी कर कर रहे हैं.

देखें Video:

बता दें कि रणदीप इन दिनों फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और यह वीडियो उन्होंने शूटिंग के दौरान ही बनाया है. वीडियो में उनके साथ स्कूल के कुछ बच्चे भी दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने वीडियो बनाते हुए कहा, "ये हम हैं, ये हमारे लोग हैं और शूट पर हमारी पार्टी हो रही है." रणदीप का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, "शूट पर बच्चा #PawriHoRaiHai"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कुछ दिनों पहले भी रणदीप हुड्डा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. जो उनकी फिल्म वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई का एक सीन था, जिसमें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और रणदीप हुड्डा भी नजर आए थे. इस वीडियो के साथ रणदीप ने मजेदार कमेंट भी किया था. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया और इस वीडियो पर अपने मजेदार कमेंट्स भी दिए थे.