रणदीप हुड्डा ने किया अपने कुत्ते का फोटोशूट, सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा- आपका कैमरा तो...

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) के कुत्ते (Dog) की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि रणदीप प्रोफेशनल फोटोग्राफर की तरह अपने कुत्ते की फोटोशूट करते हुए नजर आ रहे हैं.

रणदीप हुड्डा ने किया अपने कुत्ते का फोटोशूट, सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा- आपका कैमरा तो...

रणदीप हुड्डा ने अपने कुत्ते का खास अंदाज में किया फोटोशूट

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) के कुत्ते (Dog) की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि रणदीप प्रोफेशनल फोटोग्राफर की तरह अपने कुत्ते का खास फोटोशूट करते हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि रणदीप हुड्डा के कुत्ते का नाम बांबी है. इस फोटो में सबसे दिलचस्प बात यह है कि जिस तरह से घोड़े की फोटो लेते वक्त फोटोग्राफर पोज देते हैं ठीक उसी तरह से रणदीप अपने कुत्ते बंबी को पोज देने के लिए इशारा करते हुए नजर आ रहे हैं. रणदीप की यह फोटो बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है इस बात का अंदाजा आप इसके ब्रैकग्राउंड को देखकर लगा सकते हैं.

इस फोटो में हरी- हरी घास और काले बादल वाले आसमान बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. सबसे खास बात यह है कि इस फोटो में रणदीप का कुत्ता बांबी का पोज देखने लायक है. जिसे लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं. लोग इस फोटो को देखकर सोशल मीडिया पर तरह- तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने रणदीप के कैमरा पर कमेंट करते हुए कहा- आपका काम बेहद खूबसूरत है. वहीं दूसरी तरफ इस फोटो को शेयर करते हुए रणदीप ने कैप्शन में लिखा, जिस तरह से घोड़े की फोटोशूट करते वक्त उसे राइट और लेफ्ट करवाया जाता है और कहा जाता है पूंछ को ऐसे करों ठीक उसी तरह से 'बांबी' (रणदीप का कुत्ता) करने की कोशिश कर रहा है.  
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि फोटो शेयर करने के बाद से ही वायरल हो रहा है. इस फोटो पर अब तक 2 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. साथ ही इस फोटो पर 90 से ज्यादा रिट्वीट आ चुके हैं. वहीं इस फोटो पर सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, आपका कैमरा बेहद शानदार है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा वाह जबरदस्त.