Ranu Mondal के मेकअप की असली तस्वीरें आईं सामने, ट्रोलिंग पर आया ये जवाब

रानू मंडल (Ranu Mondal) एक ईवेंट में सज धज कर पहुंची और रैंप पर वॉक किया. लोगों ने मीम्स (Ranu Mondal Memes) बनाए और मेकअप की खूब बुराई की. लेकिन आपको बता दें, रानू मंडल की जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, वो फेक (Ranu Mondal Fake Photo) है.

Ranu Mondal के मेकअप की असली तस्वीरें आईं सामने, ट्रोलिंग पर आया ये जवाब

Ranu Mondal के मेकअप की असली तस्वीरें आईं सामने.

रानू मंडल (Ranu Mondal) एक ईवेंट में सज धज कर पहुंची और रैंप पर वॉक किया. रानू मंडल (Ranu Mondal) के इस अंदाज को देख फैन्स हैरान रह गए. लेकिन उनके मेकअप को लेकर खूब ट्रोल किया गया. सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक उड़ा. लोगों ने मीम्स (Ranu Mondal Memes) बनाए और मेकअप की खूब बुराई की. लेकिन आपको बता दें, रानू मंडल की जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, वो फेक (Ranu Mondal Fake Photo) है. मेकअप आर्टिस्ट संध्या ने असली फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है और ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है.  

मेकअप को लेकर ट्रोल हुईं रानू मंडल तो सपोर्ट में उतरे फैन्स, लगा डाली ट्रोलर्स की क्लास...  

संध्या ने फेक और रियल फोटो पोस्ट कर लिखा, ''आप दोनों तस्वीरों को देख सकते हैं. एक तस्वीर वो है, जिसमें हमने महनत की और दूसरी वो फोटो जिसको एडिट करके तैयार किया गया. उन पर सारे जोक्स और ट्रोल्स ठीक हैं. हमें भी देखकर हंसी आई, लेकिन दूसरे को ठेस पहुंचाकर हंसना गलती है. हमें उम्मीद है आपको समझ आएगा कि असली फोटो और फेक फोटो में क्या बदलाव है. हम सिर्फ यही कहना चाहते हैं.''

फिल्मों के बाद रेडियो स्टेशन पर गाना गाती दिखीं रानू मंडल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल (Ranu Mondal) अपने एक वीडियो के जरिए ही सुपरस्टार बनी थीं. उनका यह वीडियो कोलकाता के राणाघाट रेलवे स्टेशन का था, जिसमें वह लता मंगेशकर का सुपरहिट स़ॉन्ग 'एक प्यार का नगमा है...' गाती दिखाई दे रही थीं. रानू मंडल की आवाज से इम्प्रेस होकर ही हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने का ऑफर दिया था. खास बात यह है कि रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ एक नहीं, बल्कि तीन-तीन गाने गाए हैं, जिसमें ‘तेरी मेरी कहानी…', ‘आदत…' और ‘आशिकी में तेरी…' शामिल है.