NDTV Khabar

DeepVeer Reception: रणवीर ने अमिताभ बच्चन के साथ किया 'जुम्मा-चुम्मा' पर डांस, ऐसे लगाए ठुमके, देखें VIDEO

Ranveer Singh महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को भी स्टेज तक खींच लाए और उनके साथ 'जुम्मा-चुम्मा' (Jumma Chumma De De) पर डांस किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
DeepVeer Reception: रणवीर ने अमिताभ बच्चन के साथ किया 'जुम्मा-चुम्मा' पर डांस, ऐसे लगाए ठुमके, देखें VIDEO

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की शादी के रिसेप्शन (Ranveer-Deepika Wedding Reception) की तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं. रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स और स्पोर्ट्स की हस्तियां पहुंचीं. रिसेप्शन पार्टी में सभी सेलेब्स ने जमकर एन्जॉय किया और रणवीर सिंह ने डीजे पर सभी के साथ डांस किया. रणवीर सिंह महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को भी स्टेज तक खींच लाए और उनके साथ 'जुम्मा-चुम्मा' (Jumma Chumma De De) पर डांस किया. यही नहीं, ऐश्वर्या राय ने भी दीपिका पादुकोण के साथ डांस किया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

टिप्पणियां

शादी के बाद दीपिका पादुकोण के लिए लट्टू हुए रणवीर सिंह, बोले- 'पत्नी जो कहे, उसके लिए...'- देखें Video​
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer singh FC (@ranveersinghtbt) on


रणवीर सिंह ने शाहरुख खान और मलाइका अरोड़ा के साथ 'छईयां छईयां' पर डांस किया. रणवीर और दीपिका ने मुंबई में शनिवार को द ग्रैंड हयात में शादी का रिसेप्शन आयोजित किया, जिसमें बॉलीवुड, खेल और राजनीति से जुड़ी कई हस्तियों ने शिरकत की. पार्टी में वरुण धवन और करिश्मा कपूर ने 'जुड़वा' के गाने 'टन टना टन' पर डांस किया. 

यो यो हनी सिंह अब ऐसे आते हैं नजर, दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में यूं दिखा जलवा- देखें video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare) on


बता दें, फिलहाल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी न सिर्फ ऑफस्क्रीन सुपरहिट हो रही है बल्कि जब भी दोनों एक साथ आए हैं, दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली की तीन फिल्में एक साथ की हैं, और तीनों ही सुपरहिट रही हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 'रामलीला गोलियों की रास लीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' में एक साथ नजर आ चुके हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement