तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहा था शख्स, Ranveer Singh ने डांटा तो बोला- पहले इंसान बनो फिर एक्टर बनना

रणवीर सिंह को एक शख्स ने सोशल मीडिया पर काफी बुरा बोला. एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वो ड्राइव कर रहे शख्स को रश ड्राइविंग के लिए डांट रहे हैं.

तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहा था शख्स, Ranveer Singh ने डांटा तो बोला- पहले इंसान बनो फिर एक्टर बनना

Ranveer Singh ने तेज रफ्तार में चलाने वाले को डांटा तो शख्स ने निकाला गुस्सा.

सेलिब्रिटी होने के कुछ फायदे हैं तो कुछ नुकसान भी हैं. बड़ी स्क्रीन में आने के बाद लोगों की बीच अच्छी इमेज बनाना आसान है लेकिन एक गलत बात इमेज गिरा भी देती है. रणवीर सिंह (Ranveer Kapoor) लगातार सुपरहिट फिल्म दे रहे हैं और करियर में टॉप पर हैं. लोग उनको काफी पसंद करते हैं. उनके स्टाइल को काफी पसंद किया जाता है. साल के अंत में रणवीर कपूर की सिम्बा (Simmba) फिल्म आ रही है. जिसके पोस्टर को काफी पसंद किया जा रहा है.  लेकिन कुछ दिन पहले कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. रणवीर सिंह को एक शख्स ने सोशल मीडिया पर काफी बुरा बोला. एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वो ड्राइव कर रहे शख्स को रश ड्राइविंग के लिए डांट रहे हैं. 

रणवीर सिंह ने बताई 'सिंबा' फिल्म साइन करने के पीछे की वजह, यूं होगा दमदार रोल
 


इस वीडियो को @aquariussandesh नाम के अकाउंट ने शेयर किया है. कुछ दिनों पहले यानी 31 अगस्त को रणवीर कपूर ने एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें वो बनियान पहने नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को काफी पसंद किया गया.

Video: रणवीर सिंह की वार्निंग, महिलाओं के खिलाफ अपराध नहीं रोके तो अगला शिकार आपकी मां-बहन...
 
लेकिन कमेंट में इस यूजर ने एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा- 'बदतमीज इंसान बात करने की तमीज नहीं. तुम जैसे इंसान को ये भी नहीं पता कि किसी की मां-बहन के सामने इतनी गाली कौन देता है? पागल इंसान अगर यही एटिट्यूड रहा तो जल्दी ही सड़क पर आ जाएगा. पहले लोगों से बात करने की तमीज सीखो फिर हीरो बनना फ्लॉप एक्टर.' उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Ranveer Singh के सामने फैन ने उतारी पतलून, और फिर यूं खिंचवाई सेल्फी...देखें वीडियो

कुछ दिनों पहले एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था, जहां विराट कोहली और अनुष्का शर्मा और विराट कोहली कार से जा रहे थे. वहीं एक कार गुजरी तो उसमें से किसी ने कचरा सड़क पर फेंक दिया था. जिसके बाद अनुष्का शर्मा ने शख्स को डांटा था. ठीक उसी तरह इस बार रश ड्राइविंग के लिए रणवीर सिंह ने शख्स को डांटा है. जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है. बता दें, 28 दिसंबर को रणवीर कपूर की फिल्म 'सिम्बा' रिलीज होने वाली है. जिसे रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com