NDTV Khabar

रणवीर सिंह ने पोस्‍ट की बचपन की फोटो, लोगों ने ट्विटर पर उड़ाया उनकी 'गरीबी' का मजाक

रणवीर सिंह ने बचपन की एक फोटो क्‍या पोस्‍ट की लोगों ने उन्‍हें उनकी गरीबी के दिन याद दिला दिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणवीर सिंह ने पोस्‍ट की बचपन की फोटो, लोगों ने ट्विटर पर उड़ाया उनकी 'गरीबी' का मजाक

रणवीर सिंह को ट्विटर यूजर्स ने बचपन की फोटो को लेकर ट्रोल किया है

खास बातें

  1. रणवीर सिंह ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है
  2. ये फोटो उनके बचपन की है जिसमें वो घर के जिम में दिखाई दे रहे हैं
  3. लोगों ने इस फोटो को लेकर रणवीर को ट्रोल किया है
नई द‍िल्‍ली : बचपन की तस्‍वीरें किसी खजाने से कम नहीं होती. जितनी बार भी उन तस्‍वीरों को देखो मन पुरानी यादों में खो जाता है. कई बार इन फोटोज़ को दिखाकर घरवाले खूब चिढ़ाते भी हैं. इस मामले में हमारे सेलिब्रिटीज भी बिलकुल हमारे जैसे हैं. एक्‍टर रणवीर सिंह ने अपने बचपन की एक प्‍यारी फोटो ट्विटर पर शेयर की है. लेकिन इस फोटो को लेकर लोगों ने एक बार फिर रणवीर को ट्रोल किया. 

श्वेता बच्‍चन ने रणवीर सिंह संग 'तत्तड़ तत्तड़' पर यूं लगाए ठुमके, खाली हो गया डांस फ्लोर

सबसे पहले हम आपको बताते हैं कि आज की तारीख में रणवीर जिम में कैसे दिखते हैं:
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


Viral Video: जमीन पर बैठकर कुछ इस तरह 'खली बली' करने लगे रणवीर अब इस तस्‍वीर को देख‍िए जिसे रणवीर सिंह ने शेयर किया है. तस्‍वीर देखकर साफ है कि रणवीर सिंह को बचपन से ही जिम में पसीना बहाना पसंद है. हालांकि लोगों ने उनकी इस तस्‍वीर को यह कहते हुए ट्रोल किया है कि जिनके पास पैसे नहीं होते हैं वे घर में जिम कैसे अफॉर्ड कर सकते हैं. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले एक इंटरव्‍यू में रणवीर ने कहा था कि जब वे बड़े हो रहे थे तब उनके घर में पैसे नहीं थे और साल में एक बार विदेश घूमने के लिए उनके मम्‍मी-पापा पाई-पाई जमा करते थे.

1.2.3.4.5.6. गौरतलब है कि रणवीर सिंह ने हाल ही में Condé Nast Traveller को दिए एक इंटरव्‍यू के दौरान दावा किया था कि उनका परिवार अमीर नहीं था इसलिए गर्मियों की छुट्टियों में विदेश घूमने के लिए पैसे बचाने पड़ते थे. उनके मुताबिक, 'जब मैं बड़ा हो रहा था तब हमारे पास बहुत पैसे नहीं थे. इसलिए मेरे माता-पिता बहुत पैसे बचाते थे ताकि साल में एक बार हम विदेश छुट्टियां मनाने जा सकें. मुझे याद है कि हम इंडोनेशिया, सिंगापुर और इटली घूमने गए थे. ज्‍यादातर हम अमेरिका जाते थे क्‍योंकि वहां हमारे बहुत रिश्‍तेदार हैं. और हर बार दिसंबर में दादा-दादी के साथ गोवा जाया करते थे.'

टिप्पणियां
इस इंटरव्‍यू के बाद ट्विटर पर #YoRanveerSoPoor ट्रेंड करने लगा और लोगों ने रणवीर सिंह को खूब ट्रोल किया.

वैसे रणवीर सिंह ऐसे पहले शख्‍स नहीं हैं जिन्‍होंने इस तरह की बात की हो. इससे पहले परिणीति चोपड़ा भी कह चुकी हैं कि उन्‍हें साइकिल चलाकर स्‍कूल जाना पड़ता था क्‍योंकि उनके घरवाले कार अफॉर्ड नहीं कर सकते थे. बाद में किसी ने जब फेसबुक पर परिणीति की इस बात को झूठ कहा तो उन्‍होंने कहा कि वो स्‍कूल साइकिल से जाती थीं जबकि उनके पिता कार से उनके पीछे-पीछे आते थे. कहने का मतलब यह है कि उस वक्‍त बच्‍चों को स्‍कूल जाने के लिए कार नहीं मिलती थी. अब सवाल यह उठता है कि अगर ये सेलिब्रिटीज गरीब हैं तो बाकि दुनिया किस कैटगरी में आती है?


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement