यह ख़बर 02 फ़रवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

नौ दिन में बच्ची से दुष्कर्म और हत्या के आरोपी को मिली मौत की सजा

खास बातें

  • किम ने बताया कि गत 23 जनवरी को अपने पड़ोस की साढ़े तीन साल की एक बच्ची की दुष्कर्म के बाद ऋषि द्वारा हत्या किए जाने पर अगले दिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और 24 घंटे के भीतर आरोपपत्र प्रस्तुत करने के बाद अदालत से मामले के त्वरित निष्पादन का अनुरोध किया
कटिहार:

बिहार के कटिहार जिला की एक अदालत ने साढ़े तीन साल की एक बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या मामले के एक अभियुक्त को शनिवार को सजा-ए-मौत सुनाई।

पुलिस अधीक्षक किम ने बताया कि जिला जज बीएन पांडेय ने बरारी थाना के भैंस दियारा गांव निवासी साढ़े तीन साल की एक बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या मामले के अभियुक्त संजय ऋषि को आज सजा-ए-मौत सुनाई।

किम ने बताया कि गत 23 जनवरी को अपने पड़ोस की साढ़े तीन साल की एक बच्ची की दुष्कर्म के बाद ऋषि द्वारा हत्या किए जाने पर अगले दिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और 24 घंटे के भीतर आरोपपत्र प्रस्तुत करने के बाद अदालत से मामले के त्वरित निष्पादन का अनुरोध किया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने बताया कि इस मामले में अदालत द्वारा गत 28 जनवरी को संज्ञान लिए जाने के बाद उसकी त्वरित सुनवाई करते हुए घटना के मात्र नौ दिनों के भीतर मामले का निष्पादन कर दिया।