रसोड़े में कौन था? असम पुलिस ने दिया मजेदार जवाब, छापा मार पकड़े ड्रग डीलर और बोले- 'यही थे...'

असम पुलिस (Assam Police) ने राज्य में एंटी-ड्रग ऑपरेशन (Anti-Drug Operation) किया, जिसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर बड़े ही मजेदार तरीके से दी. अब असम पुलिस ने बताया है कि आखिर रसोड़े में कौन था. 

रसोड़े में कौन था? असम पुलिस ने दिया मजेदार जवाब, छापा मार पकड़े ड्रग डीलर और बोले- 'यही थे...'

रसोड़े में कौन था? असम पुलिस ने दिया मजेदार जवाब, हंस-हंसकर लोट-पोट हुए लोग...

असम पुलिस (Assam Police) ने राज्य में एंटी-ड्रग ऑपरेशन (Anti-Drug Operation) किया, जिसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर बड़े ही मजेदार तरीके से दी. ट्विटर पर डेली सोप की फनी लाइन के साथ उन्होंने जानकारी दी. डेली सोप 'साथ निभाना साथिया' के एक डायलॉग को म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते ने रैप में बदल दिया था, जो इंटरनेट पर काफी वायरल (Viral) हुआ. तब से ही 'रसोड़े में कौन था?' (Rasode Mein Kaun Tha) डायलॉग चर्चा में आ गया. अब असम पुलिस ने बताया है कि आखिर रसोड़े में कौन था. 

ट्वीटर पर ड्रग पेडलर्स की फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'रसोड़े में कौन था? रसोड़े में दो ड्रग्स पेडलर थे. कार्टन में से Livsaf और विटामिन्स निकाल दिए और कोडेक्स और ड्रग्स छुपा दिए. इतने में, टीम नागांव आई और दोनों को उठा लिया.'

डायलॉग 'रसोड़े में कौन था?' यानी किचन में कौन था? यह वो सीन है, जहां एक महिला अपनी दो बहुओं को डांट रही है. क्योंकि उनमें से किसी ने खाली कूककर किचन के स्टोव में चढ़ा दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस के इस ट्वीट के साथ दो तस्वीरें हैं जिनमें कई कार्टूनों में आम दवाओं की बोतलें दिखाई गई हैं. पुलिस ने कहा कि बोतलों में ड्रग्स थे, दवाओं की जगह उसमें ड्रग्स ले जाए जा रहे थे.

असम पुलिस मजेदार पोस्ट कर ट्विटर पर लोगों को इंटरटेन करती रहती है. इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया. मुंबई पुलिस भी अपने ट्वीट्स में हास्य का उपयोग करने के लिए जानी जाती है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि उनके मैसेज युवाओं तक पहुंचे.