बच्चे को बचाने के लिए सांप से भिड़ गई चुहिया, पीछे से पकड़ी पूंछ और फिर... देखें पूरा Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर सांप और चुहिया (Snake-Rat Fight) की लड़ाई वाली वीडियो वायरल (Video Viral) हो रही है.

बच्चे को बचाने के लिए सांप से भिड़ गई चुहिया, पीछे से पकड़ी पूंछ और फिर... देखें पूरा Video

बच्चे को बचाने के लिए सांप से भिड़ गई चुहिया

सोशल मीडिया (Social Media) पर सांप और चुहिया (Snake-Rat Fight) की लड़ाई वाली वीडियो वायरल (Video Viral) हो रही है. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर (Indian Forest Officer) सुशांता नंदा (Susanta Nanda) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,  अब यह सांप दोबारा कभी चुहिया के बच्चे के आसपास नहीं दिखेगा. साथ ही उन्होंने लिखा कि, मां अपने बच्चे के लिए कुछ भी कर सकती है. इस धरती पर 'मातृत्व' से बड़ा हथियार कुछ नहीं है.

इस वायरल वीडियो में एक सांप चुहिया के बच्चे को मुंह में दबाकर बड़ी तेजी से भागता हुआ नजर आ रहा है. और वहीं चुहिया अपने बच्चे को बचाने के लिए सांप के पीछे भागते हुए उससे भिड़ जाती है. सिर्फ इतना ही नहीं इस भिड़ंत में चुहिया अपनी जान की बिना परवाह किये सांप के पूंछ को पीछे से पकड़ लेती है. ताकि वह उसके बच्चे को लेकर भाग न सके. आखिरकार वहीं हुआ, चुहिया के हिम्मत के सामने सांप की हार होती है. सांप .चुहिया के बच्चे को छोड़कर अपनी जान बचाकर भाग जाता है. इस वीडियो ने एक बात तो साफ कर दी कि... मां के सामने उसके बच्चे को कोई भी छू नहीं सकता है. 

यह वीडियो शेयर के कुछ घंटे के अंदर ही वायरल हो गई. अबतक इस वीडियो को 5 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं 1 हजार से ज्यादा लाइक्स और 200 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com