बारिश में डूब रहे थे चूहे के बच्चे, मां ने पानी से भरे बिल में घुसकर ऐसे बचाई जान - देखें Viral Video

चुहिया (Rat) का दिल छू लेने वाला वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. बारिश के चलते चूहे के बिल में पानी घुस गया था. अंदर चूहे के बच्चे डूब रहे थे. मां तुरंत पानी के अंदर घुस गई और एक-एक करके अपने बच्चों की जान बचाई.

बारिश में डूब रहे थे चूहे के बच्चे, मां ने पानी से भरे बिल में घुसकर ऐसे बचाई जान - देखें Viral Video

पानी में डूबे चूहे के बच्चे, मां ने बिल के अंदर घुसकर ऐसे बचाई जान... देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक चुहिया (Rat) का दिल छू लेने वाला वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे. भारी बारिश के चलते चूहे के बिल में पानी घुस गया था. अंदर चूहे के बच्चे डूब रहे थे. मां ने जैसे ही बच्चों को डूबता देखा तो वो तुरंत पानी के अंदर घुस गई और एक-एक करके अपने बच्चों की जान बचाई. ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर प्रवीण कासवान ने शेयर किया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि तेज बारिश हो रही है और सीढ़ियों के पास चूहे ने अपना बिल बनाया हुआ है. बारिश के पानी से बिल पूरी तरह से ढूब चुका था. चुहिया जानती थी कि बिल के उसके बच्चे हैं. उसने खुद की जान को जोखिम में डाल, बिल में डुबकी लगा दी और एक-एक कर अपने बच्चों को बाहर निकाला. 

प्रवीण कासवान ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'यह वीडियो आपका दिल छू लेगा. इस मां के रेस्क्यू ऑपरेशन को देखें.'

देखें Video:

प्रवीण कासवान ने इस वीडियो को 21 जुलाई को शेयर किया है, जिसके अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 18 हजार से ज्यादा लाइक्स और 5 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर यूजर्स को यह वीडियो काफी इमोशनल लगा. कुछ लोगों ने रिकॉर्डिंग करने वाले की भी आलोचना की. एक यूजर ने लिखा, 'मां के परिश्रम को सलाम, लेकिन रिकॉर्डिंग करने वाले पर काफी गुस्सा आ रहा है. वो चुहिया की मदद कर सकता था.' लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं....

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com