रतन टाटा ने शेयर की जवानी की फोटो, लोग बोले- ''आप हमेशा से ही...''

रतन टाटा ने लगभग 3 महीने पहले ही इंस्टाग्राम ज्वाइन किया है. उन्होंने यह तस्वीर #ThrowbackThursday के साथ शेयर की और अपने पुराने दिनों की एक झलक फॉलोअर्स को दिखाई. 

रतन टाटा ने शेयर की जवानी की फोटो, लोग बोले- ''आप हमेशा से ही...''

रतन टाटा की इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

बिजनेस टाइकून रतन टाटा (Ratan Tata) ने गुरुवार को इंस्टाग्राम (Instagram) पर खुद की एक पुरानी तस्वीर (Throwback Photo) पोस्ट की. अपनी इस तस्वीर के कारण वह चर्चा का विषय बने हुए हैं. दरअसल, रतन टाटा ने लगभग 3 महीने पहले ही इंस्टाग्राम ज्वाइन किया है. उन्होंने यह तस्वीर #ThrowbackThursday के साथ शेयर की और अपने पुराने दिनों की एक झलक फॉलोअर्स को दिखाई. 

यह भी पढ़ें: रतन टाटा को हर रोज़ किससे मिलने का इंतजार रहता है?

बता दें, 82 साल के रतन टाटा की यह तस्वीर काफी पुरानी है और उस वक्त वह विदेश में रह रहे थे. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''मैं इस तस्वीर को बुधवार को शेयर करने वाला था लेकिन तब मुझे पता चला कि थ्रोबैक तस्वीरें गुरुवार को शेयर की जाती है. इस वजह से यह मेरी एक पुरानी तस्वीर, जब मैं लॉस एंजेलिस में रहा करता था''. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इसके कुछ वक्त बाद ही वह भारत आ गए थे. 1962 के अंत में भारत वापस आने से पहले रतन टाटा ने लॉस एंजेलिस में जोन्स और एममन्स के साथ काम किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तस्वीर को शेयर किए जाने के एक घंटे के अंदर रतन टाटा की इस फोटो पर हजारों लोगों के कमेंट्स आ गए. फोटो और वीडियो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इसे 1 लाख से अधिक बार लाइक किया गया है.

एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, ''शुक्रिया सर कि आप भारत लौट आए''. वहीं एक अन्य ने लिखा, ''आप हमेशा से ही स्मार्ट हैं''. तीसरे ने लिखा, ''तस्‍वीर को शेयर करते हुए आपने जो लिखा, वो मुझे पसंद आया''.