NDTV Khabar

धोनी पर कमेंट करने पर जडेजा ने संजय मांजरेकर को फटकारा, कहा- ...आपकी बहुत बकवास सुन चुका

भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप 2019 में बांग्लादेश को हराने के बाद सेमीफाइनल प्रवेश कर चुकी है. टीम इंडिया ने 2 जुलाई को हुए बांग्लादेश के खिलाफ मैच में 28 रनों से जीत दर्ज की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
धोनी पर कमेंट करने पर जडेजा ने संजय मांजरेकर को फटकारा, कहा- ...आपकी बहुत बकवास सुन चुका

भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा- (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप 2019 में बांग्लादेश को हराने के बाद सेमीफाइनल प्रवेश कर चुकी है. टीम इंडिया ने 2 जुलाई को हुए बांग्लादेश के खिलाफ मैच में 28 रनों से जीत दर्ज की. पिछले दो मुकाबलों में विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी इनिंग के आखिर में आकर टीम को संभालने की कोशिश करते हैं, जिसकी वजह से उनकी बैटिंग थोड़ी धीमी रह जाती है. धीमी बल्लेबाजी के कारण धोनी को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा चुका है. बांग्लादेश के खिलाफ भी धोनी मैच के आखिरी ओवर में दो डॉट गेंद के बाद आउट हो गए, जिसके बाद कमेंट्रेटर संजय मांजरेकर ने भी धोनी पर कमेंट किया. इस पर प्रसंशकों ने कुछ ही देर में मांजरेकर को ट्विटर पर ट्रोल कर दिया.

राहुल गांधी के इस्तीफे पर बोलीं प्रियंका गांधी- आपने जो किया, उसकी हिम्मत कम ही लोगों में होती है


संजय मांजरेकर ने अपने कमेंट्री के दौरान रवींद्र जडेजा पर भी टिप्पणी की थी. जिसके बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने ट्विटर पर जमकर लताड़ लगाई. संजय मांजरेकर टैग करते हुए जडेजा ने कड़े शब्दों में ट्विटर पर लिखा, ''मैंने आपसे दोगुने क्रिकेट मैच खेले है और अभी भी खेल रहा हूं. जिन्होंने कुछ हासिल किया है उनका सम्मान करना सीखिए. मैं आपकी बहुत बकवास सुन चुका हूं.'' हालांकि इस ट्वीट के बाद अभी तक संजय मांजरेकर की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई, लेकिन उन्होंने बांग्लादेश मैच के बाद ट्वीट किया था.

बजट से एक दिन पहले आज संसद में पेश होगा आर्थिक सर्वे, मुख्य आर्थिक सलाहकार पेश करेंगे रिपोर्ट

टिप्पणियां

संजय मांजरेकर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा था, ''कुछ मसलों के बाद भी आज की जीत के बाद टीम इंडिया पूरी तरह से सुरक्षित टीम बन गई है. राहुल अभी भी ओपनिंग में फिट नहीं बैठ पाए हैं, शमी की डेथ ओवरों में गेंदबाजी चिंता का विषय है और धोनी की गुत्थी अभी नहीं सुलझ पाई है.''

Video: टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए बनाई सोने की वर्ल्ड कप ट्रॉफी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement