NDTV Khabar

'पीली साड़ी वाली महिला' का नया वीडियो हुआ वायरल, सपना चौधरी के गाने पर मचाया धमाल, देखें VIDEO

लोकसभा चुनाव के दौरान पीडब्‍ल्‍यूडी ऑफिसर रीना द्विवेदी (Reena Dwivedi) रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं. अब उनका नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो सपना चौधरी के गाने पर डांस कर रही हैं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'पीली साड़ी वाली महिला' का नया वीडियो हुआ वायरल, सपना चौधरी के गाने पर मचाया धमाल, देखें VIDEO

'पीली साड़ी वाली महिला' का नया वीडियो हुआ वायरल.

लोकसभा चुनाव के दौरान पीडब्‍ल्‍यूडी ऑफिसर रीना द्विवेदी (Reena Dwivedi) इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं. उनकी पीली साड़ी वाली फोटो काफी वायरल हुई थी. पीली साड़ी में रीना (Reena Dwivedi) की तस्वीर तब खींची गई थी जब वह निर्वाचन ड्यूटी पर थीं और इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन के साथ मतदान केंद्र की ओर जा रहीं थी. इस तस्वीर को उनके किसी सहकर्मी ने खींचा था. इस तस्वीर के वायरल होते ही वह इंटरनेट की दुनिया में सनसनी बन गईं और उनकी जिंदगी में कुछ बदलाव भी आए. इंटरनेट पर लोग उन्हें 'पीली साड़ी वाली महिला' के नाम से जानने लगे. सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद रीना द्विवेदी रिएलिटी शो बिग-बॉस में जाना चाहती हैं. अब उनका नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो सपना चौधरी के गाने पर डांस कर रही हैं. 

लोकसभा चुनाव 2019 में वायरल हुई 'पीली साड़ी वाली महिला' की तस्वीरें, बोलीं- जाना चाहती हूं Bigg Boss में


इस वीडियो में रीना द्विवेदी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के मशहूर गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाने पर डांस करती दिख रही हैं. रीना ने फेसबुक अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया था. आपको बता दें कि सपना चौधरी का ये गाना काफी पसंद किया जाता है. शादी या पार्टी में इस गाने की धूम रहती है.

टिप्पणियां

जब ट्रक पर गिरा पहाड़ का एक हिस्सा, कैमरे में कैद हुई पूरी घटना, देखें VIDEO

गौरतलब है कि रीना द्विवेदी का एक बेटा है जिसका नाम अदित है और वह नौवीं कक्षा में पढ़ता है. लोकसभा चुनाव के दौरान अदित ने वीडियो कॉल के माध्यम से अपनी मां की बात अपने दोस्तों संग कराई ताकि उन्हें भी पता चले कि 'पीली साड़ी वाली महिला' उसकी मां है. रीना ने कहा है कि उन्हें सजना-संवरना अच्छा लगता है और उनका मानना है कि ऐसा करने में कुछ गलत नहीं है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement