मैक्सिको में बना आमिर खान की फिल्म थ्री इडियट्स का रिमेक, ये रहा ट्रेलर...

आमिर खान की फिल्म थ्री इडियट्स ने खूब धमाल मचाया था. इसे भारत में ही नहीं दुनिया के दूसरे देशों में भी खूब सराहा गया था. राजकुमार हिरानी की यह फिल्म भारत की सफल फिल्मों में से एक है.

मैक्सिको में बना आमिर खान की फिल्म थ्री इडियट्स का रिमेक, ये रहा ट्रेलर...

आमिर खान की फिल्म थ्री इडियट्स ने खूब धमाल मचाया था. इसे भारत में ही नहीं दुनिया के दूसरे देशों में भी खूब सराहा गया था. राजकुमार हिरानी की यह फिल्म भारत की सफल फिल्मों में से एक है. इसकी सफलता और उसके फैन्स का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि जल्द ही इसका रिमेक आने वाला है. वह भी भारत में नहीं बल्कि मैक्सिको में.

जी हां, भारतीय फिल्म का किसी विदेशी भाषा में रिमेक... ऐसा अक्सर देखने को मिलता है कि भारत में किसी विदेशी फिल्‍म का रिमेक बना हो, लेकिन यह बात राजकुमार हिरानी और फिल्म से जुड़े सभी अन्य कलाकार और सदस्यों के लिए गर्व की है.
---------------------------

'ट्विस्टेड': फीमेल को-स्टार के साथ लिप-लॉक करती दिखीं टीवी की बहू निया शर्मा!

यूट्यूब पर चढ़ा नशा, 'नशे सी चढ़ गयी' यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला हिंदी गाना बना

टीवी एक्ट्रेस रिशीना का बिकनी अवतार, वायरल हो रही हैं तस्वीरें...

हिंदी दर्शकों के बीच 'सुल्‍तान-दंगल' पर भारी पड़ा 'बाहुबली', कमाई में बनी नंबर 1
---------------------------


साल 2009 में आई आमिर खान की इस फिल्म के रीमेक का ट्रेलर भी बेहद पसंद किया जा रहा है. इस ट्रेलर को देखकर एक बार फिर आपके दिमाग में थ्री इडियट्स की यादें ताजा हो जाएंगी. यह ट्रेलर काफी मनोरंजक है और इसमें हिंदी में बनी थ्री इडियट्स के काफी सीन देखना अपने आप में मजेदार अनुभव है.
आमिर खान की इस‍ फिल्म में कॉलेज लाइफ से जुड़ी समस्यों को उठाया गया था. साथ ही पढ़ाई के प्रेशर को भी दिखाया गया.

मैक्सिकन थ्री इडियट्स में मैक्सिकन एक्टर अल्फोंसो दोसल, क्रिचियन वेंजुक्यूज और जर्मन वाल्डेज आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी का रोल निभाते हुए नजर आ रहे हैं. करीना कपूर का रोल हिगारेडा करती हुईं दिखीं. इस मैक्सिकन फिल्म का निर्देशन कार्लोस बोलादो मोंज ने किया है.
मजा लीजिए इस ट्रेलर का-


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com