तेंदुए को सहलाने के लिए शख्स ने पिंजरे के अंदर डाला हाथ, जानवर ने पैर से पकड़ा और फिर... देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बहुत ही प्यारा वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रह है. तेंदुए को सहलाने (Man Scritches Leopard) के लिए शख्स ने पिंजरे के अंदर हाथ डाला तो उसने ऐसा रिएक्शन दिया, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी.

तेंदुए को सहलाने के लिए शख्स ने पिंजरे के अंदर डाला हाथ, जानवर ने पैर से पकड़ा और फिर... देखें Video

तेंदुए को सहलाने के लिए शख्स ने पिंजरे के अंदर डाला हाथ और फिर... देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बहुत ही प्यारा वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रह है. तेंदुए (Leopard) के शिकार के कई वीडियो आपने देखे होंगे. लेकिन क्या आपने कभी तेंदुए को शख्स के साथ खेलते देखा है. जी हां, इस वीडियो में तेंदुए शख्स के साथ फ्रेंडली दिखा. तेंदुए को सहलाने (Man Scritches Leopard) के लिए शख्स ने पिंजरे के अंदर हाथ डाला तो उसने ऐसा रिएक्शन दिया, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. ट्विटर पर इस वीडियो को नेचर एंड एनिमल पेज ने शेयर किया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स पिंजरे में हाथ डालकर तेंदुए के सिर पर सहलाने लगता है. तेंदुए को कितना सुकून मिला, वीडियो देखकर आप को भी समझ आ जाएगा. तेंदुए ने शख्स के हाथ को अपने पैरों से पकड़ लिया. जैसे वो कहने की कोशिश कर रहा हो कि उसे अच्छा लग रहा है. बार-बार ऐसा करो. शख्स ने काफी देर तक उसे सहलाया. तेंदुए का मजेदार रिएक्शन लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

ये वीडियो 6 साल पुराना बताया जा रहा है. इसे ट्विटर पर फिर शेयर किया गया है. फिर ये वीडियो वायरल हो चुका है. 

देखें Video:

इस वीडियो को नेचर एंड एनिमल पेज ने ट्विटर पर 14 जून को शेयर किया है. जिसके अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 3 हजार से ज्यादा लाइक्स और हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com