NDTV Khabar

एमएस धोनी ने ऐसे बदली ऋषभ पंत की किस्मत, रोज करते थे कॉल और टेस्ट सीरीज में करते थे ऐसा

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को ऑस्ट्रेलिया में शानदार प्रदर्शन के लिए आईसीसी ने शानदार ईनाम दिया है. पंत को आईसीसी मैंस एमर्जिंग क्रिकेटर ऑफ द ईयर (ICC Men's Emerging Cricketer of the Year) 2018 का अवार्ड प्रदान किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एमएस धोनी ने ऐसे बदली ऋषभ पंत की किस्मत, रोज करते थे कॉल और टेस्ट सीरीज में करते थे ऐसा

ICC ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को ICC Men's Emerging Cricketer of the Year का अवार्ड प्रदान किया है.

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को ऑस्ट्रेलिया में शानदार प्रदर्शन के लिए आईसीसी ने शानदार ईनाम दिया है. पंत को आईसीसी मैंस एमर्जिंग क्रिकेटर ऑफ द ईयर (ICC Men's Emerging Cricketer of the Year) 2018 का अवार्ड प्रदान किया है. आईसीसी ने युवा पंत (Rishabh Pant) को अपनी वर्ष 2018 की टेस्‍ट टीम में भी जगह दी है. इस टेस्‍ट टीम की कप्‍तानी विराट कोहली (Virat Kohli) को सौंपी गई है तथा इसमें विराट और पंत के अलावा जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) भी शामिल हैं. पंत अब तक 9 टेस्‍ट, 3 वनडे और 10 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के शानदार परफॉर्मेंस का पूरा क्रेडिट एमएस धोनी (MS Dhoni) को जाता है. इसका खुलासा टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने किया है. पंत टेस्ट सीरीज के दौरान रोज एमएस धोनी को कॉल करते थे और सलाह लिया करते थे. 

विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत को भी मिला ICC का यह खास अवार्ड...

umvvagjg

शास्त्री ने धोनी की तारीफ करते हुए कहा- 'अगर धोनी टीम में नहीं होते हुए भी टीम में होते हैं. शास्त्री ने उधाहरण देते हुए कहा. पंत लगातार उनसे बातचीत करते रहते हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पंत रोज धोनी से फोन पर बात किया करते थे. टेस्ट सीरीज में पंत सबसे ज्यादा धोनी से ही बात किया करते थे. पंत एमएस धोनी को हीरो मानते हैं और खुद को उनकी तरह बनते देखना चाहता है.'

टिप्पणियां

मिलिए ऋषभ पंत के 'LOVE' से, जीती हैं ऐसी ग्लैमरस LIFE, देखें PHOTOS

kekoint

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन से बात करते हुए रवि शास्त्री ने कहा कि एमएस धोनी को कोई भी रिप्लेस नहीं कर सकता है. जब उनसे धोनी के रिटायरमेंट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- धोनी जैसे खिलाड़ी 30 से 40 साल में आते हैं. मैं हर भारतीय को ये कहना चाहता हूं कि आखिरी तक उनका गेम एन्जॉय करें. अगर वो चले गए तो वो पोजीशन को भरना मुश्किल होगा. मुझे पता है ऋषभ पंत इस पोजीशन के लिए सही हैं. लेकिन इतने साल तक एक जैसा खेलने काबिले तारीफ है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement