Rishabh Pant को अभी भी याद कर रही हैं टिम पेन की पत्नी, बोलीं- काश वो यहां होता तो...

टिम पेन (Tim Paine) के बेबीसिटर कहने पर मजकर मजाक बना. जिसको पंत ने बखूब ही निभाया. टिम पेन ने पंत को बेबीसिटर कहा तो पंत पेन की पत्नी और बच्चों से मिले और तस्वीर क्लिक कराई.

Rishabh Pant को अभी भी याद कर रही हैं टिम पेन की पत्नी, बोलीं- काश वो यहां होता तो...

Rishabh Pant को अभी भी याद कर रही हैं टिम पेन की पत्नी.

टीम इंडिया ने एक तरफ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज (India Vs Australia) जीतकर इतिहास रचा तो वहीं ऋषभ पंत  (Rishabh Pant) की शानदार परफॉर्मेंस के लिए उनकी खूब तारीफ हुई. एक तरफ जहां उन्होंने शतक जड़कर सभी को हैरान किया तो वहीं टिम पेन (Tim Paine) के बेबीसिटर कहने पर मजकर मजाक बना. जिसको पंत ने बखूब ही निभाया. टिम पेन ने पंत को बेबीसिटर कहा तो पंत पेन की पत्नी और बच्चों से मिले और तस्वीर क्लिक कराई. पेन की पत्नी बोन पेन ने पंत को दुनिया का सबसे अच्छा बेबीसिटर बताया.

ऋषभ पंत को रोहित शर्मा ने BabySitting का दिया ऑफर, पलटकर मिला ये जवाब

otpkmpg8

 

बोन पेन अभी भी ऋषभ पंत  (Rishabh Pant) मिस कर रही हैं और बच्चों को संभालने के लिए पंत को बुलाना चाह रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पंत का मजाक उड़ाया है. उन्होंने अपने बच्चे के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- 'बच्चे को बेबीसिटर की जरूरत है. काश ऋषभ पंत यहां होते बेबीसिटिंग के लिए.' सिडनी टेस्ट से पहले टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया की टीम ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री से मिले थे. जहां वो टिम पेन के परिवार से मिले थे.

Rishabh Pant ने डांस करते हुए चिढ़ाया ऑस्ट्रेलिया को, ऐसे की Babysitting, देखें VIDEO

भारत आर्मी ने इस घटना पर गाना भी बनाया था. गाने में कहा गया है- 'हमारे पास ऋषभ पंत है, हमें नहीं लगता है कि आपको पता होगा, वो छक्का भी मारेगा और बच्चे भी संभालेगा, हमारे पास ऋषभ पंत है.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Ind vs Aus: 'ऋषभ पंत छक्के भी मारेगा... बच्चे भी संभालेगा' भारतीय फैन्स ने ग्राउंड पर ऐसे चिढ़ाया ऑस्ट्रेलिया को, देखें VIDEO

ऑस्ट्रेलियन कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने पंत (Rishabh Pant) से कहा था- 'क्या तुम मेरे बच्चों को संभाल सकते हो, जब मैं अपनी पत्नी के साथ मूवी देखने जाउंगा.' जिसके बाद उन्होंने कहा था- 'अच्छा बताओ जब एमएस धोनी वनडे में वापसी करेंगे तो क्या करोगे. हुर्रिकेन्स को बल्लेबाज की जरूरत है. ऑस्ट्रेलिया में छुट्टी मनाना भी अच्छा है. समुद्र किनारे अपार्टमेंट भी ले सकते हो. क्या तुम बेबीसिटर हो? मैं अपनी पत्नी को फिल्म देखने जाउंगा, क्या तुम बच्चों को संभाल लोगे.' पेन ने पंत को उस वक्त कहा जब वो बल्लेबाजी कर रहे थे.