इंटरनेशनल राउंड स्क्वायर कॉन्फ्रेंस में दिखी 'रोबोट' सोफिया की धूम, सवालों के जवाब सुन आप भी रह जाएंगे दंग, देखें VIDEO

इस कार्यक्रम के दौरान जब एक लेडी एंकर ने सोफिया से सवाल किए तो उनके जवाब को सुनकर कॉन्फ्रेंस में आए लोग हक्के बक्के रह गए. सोफिया के बेबाक अंदाज को देखकर सभी लोग हैरान थे.

इंटरनेशनल राउंड स्क्वायर कॉन्फ्रेंस में दिखी 'रोबोट' सोफिया की धूम, सवालों के जवाब सुन आप भी रह जाएंगे दंग, देखें VIDEO

सोफिया ने सवालों के दिए जवाब

नई दिल्ली:

ह्यूमनॉएड रोबो सोफिया दुनियाभर में अपने अंदाज को लेकर काफी चर्चित हैं. इन दिनों उनका यही अंदाज मध्यप्रदेश के इंदौर में आयोजित कॉन्फ्रेंस में भी देखने को मिल रहा है. सोफिया का द फर्स्ट रोबोट सिटिजन भी कहा जाता है. इस कार्यक्रम के दौरान जब एक लेडी एंकर ने सोफिया से सवाल किए तो उनके जवाब को सुनकर कॉन्फ्रेंस में आए लोग हक्के बक्के रह गए. सोफिया के बेबाक अंदाज को देखकर सभी लोग हैरान थे. सोफिया ठीक वैसे ही सवालों के जवाब दे रही थी जैसे कि कोई समान्य इंसान देता है. सोफिया से पूछे गए सवालों और उन सवालों पर सोफिया के जवाब को लेकर बना एख वीडिया इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. 

गौरतलब है कि रॉबर्ट सोफिया के इस अंदाज के कई कलाकार भी फैन है. हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ ने यूट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट किया था. जिसमें वो सोफिया को डेट करते नजर आ रहे थे. उन्होंने ये वीडियो शेयर किया था. सोफिया 62 तरह से फेस एक्सप्रेशन्स देती थी. लेकिन जैसे ही वो विल स्मिथ के सामने बैठी तो वो भी कंफ्यूज हो गई. जब विल स्मिथ ने सोफिया को किस करने की कोशिश की तो सोफिया ने कहा था कि तुम मेरे दोस्त बन सकते हो'' जिसके बाद सोफिया ने आंख मार दी.

रोबोट को KISS करने की कोशिश करने लगा ये हॉलीवुड स्टार, देखिए क्या हुआ फिर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, पिछले साल फरवरी में सोफिया हैदराबाद में वर्ल्ड कांग्रेस ऑन इन्फर्मेशन टेक्नोलॉजी में पहुंची थी. जहां बॉलीवुड से संबंधित सवाल पूछे जाने पर सोफिया ने अपने दिल की बात शेयर की. बातचीत के दौरान रोबो सोफिया से एक सवाल पूछा गया था कि बॉलीवुड में उनका फेवरेट एक्टर कौन हैं? इस पर बिना कोई समय लेते हुए सोफिया ने जवाब दिया, शाहरुख खान. देश-दुनिया भर में करोड़ों इंसानों के फेवरेट हीरो शाहरुख अब रोबो के भी फेवरेट हीरो हो गए हैं.