NDTV Khabar

इस तरह ये महिला हर साल कमा रही है 28 लाख रुपये, दूर करती है लोगों का स्ट्रेस

रॉबिन स्टीन (Robin Stine) ऐसा ही काम करके हर साल लाखों रुपये कमा रही हैं. वो हग करके लोगों का स्ट्रेस दूर करती हैं.

1.1K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस तरह ये महिला हर साल कमा रही है 28 लाख रुपये, दूर करती है लोगों का स्ट्रेस

हग करके महिला हर साल कमा रही है 28 लाख रुपये.

ऐसी कई अजीबोगरीब जॉब्स हैं जिनको करके लोग लाखों रुपये कमा रहे हैं. रॉबिन स्टीन (Robin Stine) ऐसा ही काम करके हर साल लाखों रुपये कमा रही हैं. वो हग करके लोगों का स्ट्रेस दूर करती हैं. जिससे वो चर्चा में आई हैं. हग करने के लिए उनको मोटी रकम भी दी जाती है. कनसास शहर की रहने वाली रॉबिन स्टीन हर साल 40 हजार डॉलर्स (करीब 28 लाख रुपये) कमा रही हैं. वो प्रोफेश्नल कडलिंग सर्विस में काम करती हैं. उनको क्लाइंट्स 'Cuddlist' नामक वेबसाइट से मिलते हैं. रॉबिन एक घंटे के 80 डॉलर (5 हजार रुपये से ज्यादा) लेती हैं. 

शाहरुख के बेटे को देख सलमान के भतीजे ने की ऐसी हरकत, जोर-जोर से हंसने लगे अबराम, देखें VIDEO

 


 

यही नहीं, हग के लिए कई ऐसे रूल्स हैं जिनको फॉलो करना जरूरी होता है. पहले तो क्लाइंट पूरी तरह से कपड़ों में होना चाहिए. 1 से 4 घंटे का सेशन होता है. जिसमें वो सिर्फ हग करती हैं. रॉबिन का कहना है- 'ऐसा करना मुझे अच्छा लगता है. हग करने से बॉडी से ऑक्सीटोसिन रिलीज होता है. जिससे स्ट्रेस दूर होता है और बहुत खुशी मिलती है.' उनके पास सिंगल क्लाइंट ही नहीं, शादीशुदा, तलाकशुदा क्लाइंट्स आते हैं. 

ट्रक के नीचे आ गया बाइक ड्राइवर, टायर निकला सिर के ऊपर से तो देखें क्या हुआ, वायरल हुआ VIDEO

 

 

वो हग करके क्लाइंट्स की परेशानियों को समझती हैं और पता लगाने की कोशिश करते हैं कि आगे जिंदगी में वो चाहते क्या हैं. ऐसा करके उन्होंने कई लोगों की जिंदगी बदल दी है. ऐसा करके उन में भी काफी बदलाव आए हैं.

टिप्पणियां

जब चार शेर सड़क पर निकल पड़े तो बढ़ गईं कार ड्राइवरों की धड़कनें, VIDEO वायरल

रॉबिन फिब्रोमयालीजिया की शिकार हैं. ऐसे में वो हग करके खुद का भी दर्द और स्ट्रेस कम करती हैं. रॉबिन एक रिलेशनशिप में भी हैं. उन्होंने कहा- 'मेरे बॉयफ्रेंड को इससे कोई परेशानी नहीं है. उसे पता है ये चीज कोई गलत नहीं है.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement