NDTV Khabar

2.0 में रजनीकांत की एंट्री के वक्त ऐसा था सिनेमा हॉल के अंदर का नजारा, जमकर हुआ डांस, देखें VIDEO

रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 2.0 (Robot 2.0) रिलीज हो चुकी है. फिल्म को बम्पर ओपनिंग मिली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
2.0 में रजनीकांत की एंट्री के वक्त ऐसा था सिनेमा हॉल के अंदर का नजारा, जमकर हुआ डांस, देखें VIDEO

Robot 2.0 फिल्म की धमाकेदार शुरुआत हुई है.

रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 2.0 (Robot 2.0) रिलीज हो चुकी है. फिल्म को बम्पर ओपनिंग मिली है. रजनीकांत को फिर रोबोट के रूप में देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटिड हैं. 8 साल बाद रोबोट का दूसरा पार्ट रिलीज हुआ है. रजनीकांत को बड़ी स्क्रीन पर देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटिड दिखे. सुबह से ही फिल्म को देखने के लिए लाइन लग गई थी. फैन्स ने सिनेमा हॉल के अंदर जमकर डांस किया और रजनीकांत की एंट्री पर जमकर सीटियां मारीं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. फिल्म से पहले फैन्स ने रजनीकांत के पोस्टर की पूजा की और जमकर आतिशबाजियां की. तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. फिल्म को लेकर Twitter पर बहुत ही दिलचस्प रिएक्शन आ रहे हैं. 

2.0 Movie Review: रजनीकांत के 2.0 में 3.0 का ट्विस्ट, दमदार 'Robot' और हैरतअंगेज टेक्नोलॉजी
 
रजनीकांत और अक्षय कुमार की धमाकेदार एक्शन फिल्म '2.0' को ऑडियंस से मिला-जुला रिएक्शन मिला है. फिल्म की एडवांस बुकिंग धमाकेदार रही है. बुकमायशो के मुताबिक '2.0' की लगभग 10 लाख टिकट बुक हो चुकी हैं. रजनीकांत और अक्षय कुमार की '2.0' तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज हो गई है. रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म '2.0 (Enthiran 2.0)' का बजट लगभग 500 करोड़ रु. बताया जाता है. फिल्म में भव्य ढंग से टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. 

टिप्पणियां
2.0 Movie: रजनीकांत-अक्षय कुमार ने सिनेमाघर में मचाया तूफान, 'Robot 2.0' पर ऐसा आया Twitter Reaction

रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म '2.0' सबसे बड़ी फिल्मों में से होगी. इस फिल्म को बनने में लगभग 500 करोड़ रु. की लागत लगी. फिल्म रिलीज होने से पहले ही 370 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है. फिल्म ने सैटेलाइट राइट्स, डिजिटल राइट्स और डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स के जरिए यह कमाई कर डाली है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement